पटना : दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपित मामा को भेजा गया जेल, मेडिकल में हो गयी रेप की पुष्टि

आरोपी मामा

पटना, (अजीत) : पुलिस ने हिन्दुनी में ननिहाल में आयी नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार के बाद हत्या के आरोपित मुंहबोला मामा मथुरा मांझी को जेल भेज दिया. जेल भेजने से पहले दुराचारी मथुरा मांझी से पुलिस के आला अधिकारियो ने घंटो पूछताछ किया. बच्ची के मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार की पुष्टि हो चुकी है. दुष्कर्मी मथुरा मांझी के खिलाफ पास्को एक्ट समेत अन्य संगीन धाराओं के तहत मुकदमा चलेगा.

थानाध्यक्ष ने कहा कि पुलिस इस मामले की स्पीडी ट्रायल चला कर बलात्कारी को कठोर सजा दिलाएगी. पुलिस ने जेल भेजे गये बलात्कारी मथुरा की पत्नी चिंता देवी को पूछताछ के बाद थाना से ही छोड़ दिया.

इसंपेक्टर कैसर आलम ने बताया कि बच्ची के मेडिकल रिपोर्ट में हत्या से पूर्व रेप की पुष्टि हो गयी है और इस मामले में स्पीडी ट्रायल चलाकर सजा दिलायी जायेगी. पुलिस इस मामले में एक सप्ताह के अंदर आरोप पत्र न्यायलाय मे दायर करेगी.

गौरतलब हो की पटना के बेली रोड रुकनपूरा महादलित बस्ती निवासी नौ साल की बच्ची अपने ननिहाल फुलवारी शरीफ के हिन्दुनी गांव में आई हुयी थी. जहां शनिवार की रात नाना ने बच्ची की पड़ोसी मुंहबोले मामा मथुरा मांझी के पास खैनी के लिए चुना मांगने भेजा था. वहीं हव्शी नशे में धुत्त मथुरा मांझी ने बच्ची को अपनी हवश का शिकार बनाकर हत्या कर दी. शातिर मथुरा मांझी ने बच्ची के शव को उसके नाना के पास सुलाकर फरार हो गया था. रविवार की सुबह जब मामले का खुलसा हुआ तब लोगों ने बलात्कारी मथुरा मांझी को जमकर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया था.

About परमबीर सिंह 1326 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*