PK ने दिया ABVP को खुला चैलेंज, दम है तो हमें गलत साबित करके दिखाएं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पटना यूनिवर्सिटी में होनेवाला छात्रसंघ का चुनावों पूरी तरीके से विवादों की भेंट चढ़ चुका है. पीयू छात्रं संघ के चुनाव में एक केबाद एक करके अब पॉलिटिकल चेहरे भी कुदने लगें हैं. दरअसल पीयू चुनावों में प्रशांत किशोर के हस्तक्षेप को लेकर छात्र संगठनों का हंगामा जारी है. वही इस मामले में बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव और केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला है. वहीं बिहार कांग्रेस ने इस मामले में प्रशांत किशोर की गिरफ्तारी की मांग की है.

PK ने दिया  खुला चैलेंज

अपने उपर लग रहे आरोपों को लेकर प्रशांत किशोर ने सफाई अपने विरोधियों पर हमला बोला है. जदयू उपाध्यक्ष ने अपनी ओर से एक निजी चैनल को बयान दिया है. प्रशांत किशोर ने कहा कि सबसे मैने आज तक किसी भी अधिकारी को कभीफोन नहीं किया है. उन्होंने विरोंधियों को चैलेंज करते हुए वे इस बात को पहले साबित करके दिखाएं. उन्होंने खुद को पाक—साफ बताया है.

दरअसल प्रशांत किशोर पर पीयू छात्रसंघ को प्रभावित करने का आरोप लग रहा है. इससे पहले कैंपस में पुलिस द्वारा जब छापा मार कर एवीबीपी के छात्रों को गिरफ्तार किया था तब उनपर आरोप लगा था कि वे पलिस अधिकारियों को फोन कर चुनाव को प्रभावित कर रहे हैं. वही कल प्रशांत के पीयू के वीसी संग उनके आवास पर मिलने को लेकर भी छात्र और उनके राजनीतिक संगठन उनपर हमलावर हैं.

इससे पहले अपने आॅफिसियल टविटर आकाउंट पर ट्वीट करते हुए पीके ने एवीबीपी पर हमला बोला. प्रशांत ने कल की घटना में उन्हे चोट आने की बात को अफवाह बताते हुए कहा कि कुछ गुंडे एबीवीपी का चेहरा बन गए हैं. वहीं इस दौरान उन्होंने तंज कसते हुए कहा पटना यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ चुनाव में संभावित हार की घबराहट मेरी गाड़ी पर पत्थर मारने से कम नहीं होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*