तेजप्रताप यादव से आसरा मांगने पहुंचे फरियादी, बोले – यहीं रहो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव आजकल जनता के बीच काफी लोकप्रिय हो रहे है।. उनके द्वारा आरजेडी दफ्तर लगाए जा रहे जनता दरबार में रोज फरियादियों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. वही इस दौरान जनता तेजप्रताप के अंदाज से भी काफी प्रभावित हो रही है. आज तेजप्रताप के जनता दरबार का 8वां दिन था. आज के दिन भी तेजप्रताप ने कुछ ऐसा किया जिससे जनता उनकी दीवानी हो गई है.

पा​र्टी दफ्तर में ही दे दिया तेजप्रताप ने फरियादियों को आसरा

दरअसल आज पटना में आरजेडी के दफ्तर में जनता दरबार के दौरान लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की दरियादिली देखने को मिली. तेजप्रताप के जनता दरबार में एक आज लोग फरियाद लेकर उनके पास पहुचे कि प्रशासन ने उनका आशियाना उजाड़ दिया है. इस फरियाद पर तुरंत एक्शन लेते हुए तेजप्रताप अपने अनोखे अंदाज में फरियादियों को पार्टी दफ्तर में ही झोपड़ी डालकर रहने को को कह दिया. वही तेजप्रताप के इस आदेश के बाद कई फरियादी खुश दिखे वहीं कई कल से ही दफ्तर में कल से ही झोपड़ी डालने की बात कहने लगे.

जब इस बारे में तेजप्रताप से पत्रकारों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब सरकार इन लोगों की मदद नहीं कर रहीं है तो हमे ही मदद करना होगा. तेजप्रताप ने कहा कि निकम्मी सरकार सोयी हुई है, बार-बार जगाने के बाद भी नहीं जाग रही, लग रहा है बड़ा बम फोड़ने पर ही सरकार जागेगी. राजद नेता सेजब यी पूछा गया कि आखिर वो कितनों को पा​र्टी दफ्तर में रहने की अनुमती देते रहेंगे? इस सवाल के जवाब में तेजप्रताप ने कहा कि बहुत सारे लोग हैं लेकिन कहीं न कहीं तो उनको आसरा देना पड़ेगा न और वैसे भी आरजेडी गरीबों की पार्टी है न कि अमीरों की.

वहीं अतिक्रमण को लेकर बोलते हुए लालू के बड़े बेटे ने कहा कि हमारी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्या का निपटारा किया जा सके. उन्होंने कहा कि सरकार ऐसे लोगों को हटाने से पहले उनकी दूसरी जगह रहने की व्यवस्था करे, अगर कोई हमसे मदद मांगेगा तो क्या हम मना कर दें?

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*