पीएम मोदी ने किया रामविलास पासवान को फोन, पूछा बीमार भाई का हालचाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में समस्तीपुर सांसद और रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान को दिल का दौरा पड़ा है. तबियत बिगड़ने के बाद लोजपा में खलबली मची हुई है. फिलहाल रामचंद्र पासवान दिल्ली के राम मनोहर लोहिया आस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर पर है. उनका हेल्थ अपडेट जानने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने रामविलास पासवान को फोन किया और हालचाल जाना.

इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी रामचंद्र पासवान का हाल जानने के लिए आरएमएल पहुंचे. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी डॉक्टरों से ले रहे हैं. रामचंद्र पासवान तीनों भाईयों में सबसे छोटे हैं. तीनों भाई और चिराग पासवान सांसद हैं. रामचंद्र पासवान चौथी बार सांसद बने हैं. फिलहाल रामविलास पासवान का पूरा परिवार अस्पताल में है.

आरएमएल अस्पताल में भर्ती हैं रामचंद्र

रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान को दिल का दौरा पड़ा है. खबर सामने आने के बाद से बिहार की सियासत में खलबली मंच गई है. बता दें कि गुरुवार को रामचंद्र पासवान लोकसभा की कार्यवाही में शामिल हुए थे. जैसे ही वो अपने आवास पर लौटे उन्हें दिल का दौरा पड़ा. खबर मिलने के बाद एलजेपी के नेता उनके आवास पहुंचे. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.

रामचंद्र पासवान (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें : पटना : क्राइम को लेकर राजद का सरकार पर निशाना, बिहार में अपराध की बहार है

ये भी पढ़ें : लालू यादव के बेल पर तेजप्रताप ने कहा – सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

रामचंद्र पासवान को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज डॉक्टरों की टीम कर रही है. बताया जा रहा है कि रामचंद्र पासवान की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. उन्हें आरएमएल अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. रामचंद्र पासवान फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं. इससे यह साफ होता है कि उनकी हालत कितनी नाजुक है.

About परमबीर राजपूत 2244 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*