पीएम मोदी ने बिहार के नाम लिखा 4 पन्नों का पत्र, कहा- नीतीश सरकार की मुझे है जरूरत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार का अंतिम चरण भी समाप्त हो चुका है. वहीं, आज सीएम नीतीश कुमार ने भी पूर्णिया के सभा में उन्होंने अपने आखिरी चुनाव का ऐलान कर दिया है. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के नाम 4 पेज का पत्र लिखा है.

चार पन्नों के इस पत्र में  प्रधानमंत्री मोदी ने विकास के लिए एनडीए पर विश्वास बनाए रखने के लिए अपनी कल के बारे में अपनी बात कही है. उन्होंने अपने पत्र में बिहार के हर वर्ग को संबोधित करते हुए लिखा कि जब से 2005 में बिहार में एनडीए की सरकार बनी तब से कानून राज से लेकर बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और आर्थिक संपन्नता के लिए अनिवार्य सभी कार्य लगातार किए जा रहे हैं.




पीएम मोदी ने आगे लिखा कि राज्य में ये दोनों चीजें एनडीए की सरकार ही दे सकती है. उन्होंने आगे लिखा कि बिहार में मतदान हो रहा है. लोग जात-पात पर नहीं विकास पर, वादों पर पक्के इरादों पर, कुशासन पर नहीं सुशासन पर वोट दे रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा कि बिहार में विकास को लेकर आश्वस्त, बिहार के विकास को लेकर आस्वस्त हूं. इसके अलावा उन्होंने लिखा कि नीतीश कुमार जी की सरकार की मुझे जरूरत है. बिहार में डबल इंजन की सरकार की ताकत इस दशक से बिहार को विकास की एक नई ऊंचाई पर पहुंचाएगी.