कल समस्तीपुर में पीएम मोदी की है चुनावी रैली, कर ली गई है पूरी तैयारी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: देश के प्रधानमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता नरेंद्र मोदी कल बिहार आने वाले हैं. राज्य के समस्तीपुर जिले में उनकी सभा है. इसके लिए 2 मंच तैयार किया है. जिसमें पहले मंच पर पीएम मोदी समेत कई एनडीए के नेता मौजूद रहेंगे. वहीं दूसरा मंच पर सिर्फ प्रत्याशियों के लिए बनाया गया है. 1 नवंबर को होने वाली इस एक्चुअल रैली के साथ-साथ वर्चुअल भी है. जिसे 13 जिले के 21 विधानसभा क्षेत्रों में लाइव किया जाएगा.

इसके अलावा पीएम का भाषण बेगूसराय, खगड़िया और समस्तीपुर में 87 जगहों पर एलईडी के माध्यम से चलाया जाएगा. इसे एलईडी के माध्यम से लोगों को जोड़ा जाएगा. पीएम की इस रैली के लिए लगभग सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. तैयारी अंतिम चरण में है. पीएम के इस सभा में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी, राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, बिहार सरकार में मंत्री संजय झा सहित एनडीए के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. इसके अलावा दूसरे मंच पर 10 विधानसभा के प्रत्याशियों को बैठने का मौका मिलेगा.



पीएम की इस सभा को कोरोना को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. सामाजिक दूरी बनाकर कुर्सियां लगाई गई हैं. इसके अलावा सभी लोगों के लिए मास्क की व्यवस्था भी की गई है. वहीं पीएम की सभा में आने वाले सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी. इसके अलावा सैनिटाइजेशन का काम भी जारी रहेगा.

पीएम मोदी की सभा में सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है. इसके लिए डीएम शशांक शुभंकर और एसपी विकास वर्मन को खास इंस्ट्रक्शन दिया गया है. वहीं दोनों अधिकारियों ने मंच से लेकर एक-एक कोने पर नजर बनाए रखे हैं. लगातार सुरक्षा का ध्यान रखते हुए सभा का जायजा लिया जा रहा है. साथ ही सभा में प्रवेश करने के लिए बनाए गए अलग-अलग गेट पर जांच मशीन लगा दी गई है. वहीं इस दौरान भारी वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. साथ ही चार हेलीपैड का निर्माण भी कराया गया है.