अररिया : पीएम मोदी की रैली 20 अप्रैल को, जायजा लेने पहुंचे कृषि मंत्री प्रेम कुमार

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

अररिया, लाइव सिटीज : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आ रहे हैं. वे इस बार 20 अप्रैल को अररिया के फारबिसगंज में चुनावी सभा करेंगे. बिहार सरकार के कृषि मंत्री और भाजपा नेता प्रेम कुमार पीएम मोदी की रैली का जायजा लेने फारबिसगंज पहुंचे.

प्रेम कुमार ने स्थानीय विधायक विद्यासागर केशरी के आवास पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि देश में मोदी का पीएम बनना तय है. जबकि इस बार बिहार, गुजरात के परिणाम की बराबरी करेगा. बिहार में एनडीए 40 में सभी 40 सीटें जीतेगी.

मंत्री ने कहा कि पूरे देश में मोदी के पक्ष में लहर है. राजीव गांधी जब प्रधानमंत्री थे तो 100 मे 15 रुपये गरीबों के पास आते थे . मगर आज 100 में 100 रुपये गरीबों के खाते में जा रहे हैं. उन्होंने मोदी सरकार के विकास के कसीद कसते हुए कांगेस की खिंचाई की और कहा कि देश में महागठबंधन नहीं ठगबंधन है.

कृषि मंत्री प्रेम कुमार

बता दें कि 20 अप्रैल को पीएम मोदी अररिया लोकसभा क्षेत्र के फारबिसगंज के हवाई अड्डा मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. बीजेपी के अनुसार यह हाल के दिनों में हुई पीएम मोदी की सबसे बड़ी रैलियों में से एक होगी.

ये भी पढ़ें : सुशील मोदी का विवादित बयान, अररिया के RJD उम्मीदवार को कहा – गंदा आदमी

ये भी पढ़ें : अररिया में सुशील मोदी बोले- आपके एक-एक वोट से पीएम चुने जाएंगे

प्रस्तावित चुनावी सभा की तैयारी यद्धस्तर पर हो रही है. सभास्थल पर सुरक्षा कारणों को देखते हुए काफी सख्ती बरती जा रही है. आला अधिकारियों का दौरा भी लगातार जारी है. इसी सिलसिले में आज दरभंगा के आईजी पंकज कुमार दराज हवाई अड्डा मैदान पहुंचे और वहां का जायजा लिया. बता दें कि बुधवार को पीएम की सुरक्षा के लिए स्वान दस्ता भी पहुंच गया है.

About परमबीर सिंह 1771 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*