कैमूर : पुलिस ने बाइक और कार के साथ एक एंट्री माफिया को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज, कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के सामने एनएच दो से पुलिस ने एक इंट्री माफिया को गिरफ्तार किया है. साथ ही उसके पास से एक बाइक और एक अल्टो कार एवं एक मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है. गिरफ्तार एंट्री माफिया को मोहनिया थाना लाया गया, जहां पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस को सूचना मिली थी की कुछ एंट्री माफिया अल्टो कार में बैठे हुए हैं. जबकि मोटरसाइकिल से कुछ लोग आने जाने वाले ट्रकों को हाथ से इशारा देकर पार करा रहे थे. ओवरलोड बालू ट्रकों को चार से पांच हजार लेकर पार करा रहे हैं. सूचना के सत्यापन हेतु मोहनिया पुलिस अकोढ़ी गांव के पास पहुंची तो पुलिस को देख कर कार में सवार एक व्यक्ति एवं बाइक छोड़कर कर दो व्यक्ति अंधेरा का फायदा उठाकर भाग निकले. जबकि कार में बैठे हुए एक व्यक्ति को पुलिस ने दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया.



गिरफ्तार व्यक्ति प्रिंस कुमार पिता धन बाबू राय ग्राम भटौली थाना नोखा जिला रोहतास का निवासी है. पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि इंद्रजीत सिंह उर्फ राणा सासाराम, शिम्पू शर्मा मोहनिया, एवं विकास कुमार कुदरा चारों लोग मिलकर ओवरलोड ट्रकों को पार कराते हैं. प्रत्येक 20 किलोमीटर पर हमारे लोग गाड़ियों को लोकेशन देने के लिए रहते हैं. हम लोग एंट्री का काम करते हैं. उसके मोबाइल में कई ट्रकों के मोबाइल नंबर लोकेशन देने वालों के नंबर सेव थे. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार एंट्री माफिया को मोबाइल, बाइक एवं कार के साथ मोहनिया थाना लाया गया. जहां पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।