बबुआ डॉन के शराब नेटवर्क को पुलिस ने किया ध्वस्त, लाखों रुपए शराब के साथ पांच बड़े तस्करों को किया गिरफ्तार

लाइव सिटीज अभिषेक: मुजफ्फरपुर पुलिस की विशेष टीम ने एक बड़े शराब सिंडिकेट का खुलासा किया है. गुप्त सूचना के आधार पर सकरा और बोचंहा इलाके में छापेमारी कर पुलिस ने कुख्यात शराब माफिया बबुआ डॉन का गुर्गा प्रिंस यादव समेत पांच बड़े शराब तस्कर को करीबन 8 लाख रुपये कैश के साथ दबोच लिया. गुरुवार को ALTF के टीम के साथ सकरा थाने की पुलिस ने एक ट्रक शराब जब्त किया था

मौके से एक युवक को गिरफ्तार भी किया था. युवक से पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर छापेमारी कर इन सभी कारोबारी को दबोच लिया. इन सभी की पहचान बोचहा सरफुद्दीनपुर के प्रिंस यादव, तुर्की के राकेश कुमार पिलखी के संतोष कुमार और सीतामढ़ी के रविंदर व उपेंद्र के रूप में हुई है. वही मुख्य सरगना बबुआ डॉन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

बताया जा रहा है कि ये सभी पिलखी में शराब की डीलिंग कर रहे थे. एलटीएफ प्रभारी मोहम्मद सलाउद्दीन और सकरा थाने की पुलिस ने घेराबंदी कर इन सभी को दबोच लिया. इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी पूर्वी मनोज कुमार पांडे ने बताया कि बबुआ डॉन समेत उसका गुर्गा प्रिंस यादव अंतर राज्य शराब तस्कर है. इन सभी की संपत्ति भी जब्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.