ऑटा कम तौलने को लेकर रॉड से हमला, एक की मौत, मामले में चार के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राज्य में छोटी सी छोटी घटनाओं में भी लोगों की जान ले ली जा रही है. इसी तरह के एक वारदात में एक कारोबारी को अपनी जान गंवानी पड़ गई. दरअसल, कारोबारी पर गांव के ही कुछ लोगों ने आटा कम तौलने को लेकर हमला बोल दिया था. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना नवादा जिले के तहत आने वाले धमौल पउड़िया गांव की है. जहां गांव में आटा कम तौलने का आरोप लगाते हुए कुछ लोगों ने एक दुकानदार पर हमला बोल दिया. दुकानदार पर किए गए रॉड से हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां स्थिति नाजुक होने की वजह से जख्मी दुकानदार ने दम तोड़ दिया.

इधर, इसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मुख्य आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी में भी पुलिस जगह_जगह दबिश दे रही है. राज्य में छोटी_मोटी घटनाओं में लोगों की जान लेने की बात कोई नई नहीं है. ऐसी घटनाओं को अपने मान, सम्मान के साथ जोड़ते हुए लोग मरने_मारने पर उतारू हो जा रहे हैं. जिसका ताजा उदाहरण रहा बुधवार को नवादा की घटना रही है. इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है.