मुजफ्फरपुर में पुलिस को बड़ी सफलता, लाखों की शराब के साथ ट्रक, पिकअप और स्कूटी को किया जब्त

लाइव सिटीज,अभिषेक/मुजफ्फरपुर :  बिहार में सरकार ने पूर्ण शराब बंदी लागू है. लगातार इसको लेकर सरकार कई कदम उठा रही है. लेकिन इसके बावजूद धड़ल्ले से बिहार के कई जिलों में शराब की बिक्री जारी है. इधर पुलिस के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

जिले की पुलिस ने भारी मात्रा में शराब जब्त किया है. साथ ही एक ट्रक और 2 पिकअप के साथ एक स्कूटी भी जब्त किया है. पुलिस को यह कामयाबी जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में मिली है. जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली की क्षेत्र में शराब की खेप उतारी जा रही है.



सूचना पर  पुलिस ने टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए 30 लाख से अधिक की शराब को जब्त कर लिया. हालांकि शराब माफिया भागने में सफल रहे. जिसको लेकर पुलिस लगातार छानबीन कर है. वही पूरे मामले को लेकर सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस और मद्ध निषेध विभाग ने छापेमारी करते हुए 375 कार्टून शराब बरामद की हैं. जो गाड़ियां बरामद हुई हैं उनके मालिक की पहचान की जा रही है, और प्राथमिकी दर्ज हो रही है, साथ ही अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.