सीतामढ़ी में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मी घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीतामढ़ी जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस की टीम जिले की बसोत्रा गांव में छापेमारी करने के लिए गई थी. इस दौरान वहां के लोगों ने पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया. इस हमले में इंस्पेक्टर समेत 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं.

घटना जिले के चोरौत थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. हमले में घायल में सभी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार भीड़ ने पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.



घटना के बारे में बताया जा रहा है कि किसी मामले में आरोपी के घर पुलिस छापेमारी करने गई थी, लेकिन इस दौरान ग्रामीणों ने उनपर हमला कर दिया. हमला करने वालों में सबसे आगे महिलाएं थी, जिस वजह से पुलिस को ज्यादा नुकसान हुआ.

पुलिस पर हमला की सूचना मिलने के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना के बाद से भारी संख्या में गांव में सुरक्षा बलों को तैनात कर दिया गया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की जांच में भी जुट गई है. वहीं, वरीय अधिकारियों को भी घटना की सूचना दे दी गई है.