लाइव सिटीज से मुजफ्फरपुर के नये डीएम प्रणव कुमार ने की खुलकर बात, बताया पहले यह सब काम करूंगा…

लाइव सिटीज,अभिषेक /मुजफ्फरपुर :  जिले के नये डीएम प्रणव कुमार ने पदभार संभालने के बाद बुधवार को मीडिया से बातें की. खासकर लाइव सिटीज से खुलकर बातें करते हुए अपनी कामों की प्राथमिकता को बताया. उन्होंने कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति को मिले इसका पूरा ख्याल रखा जाएगा.

डीएम प्रणव कुमार ने कहा कि जितनी भी सरकार की योजनाएं है उनका क्रियान्वयन अच्छे तरीके से हो और प्रत्येक योजनाओं का लाभ सबसे निम्न स्तर के लोगों को मिले यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी. सरकार की योजनाएं जिनके लिए बनती है उन्हें सहीं समय पर लाभ मिलना चाहिए. इसका पूरा का पूरा ध्यान रखा जाएगा.



उन्होंने कहा कि जिनके लिए योजनाएं बनी है उन तक बिना किसी बाधा के वहां तक पहुंचे और लोग लाभांवित हो यही मेरा उद्देश्य रहेगा. उन्होंने कहा कि लगातार लोगो से संवाद स्थापित करेंगे. साथ ही सरकार की जो भी योजनाएं है, उसको प्राथमिकता पर रखकर हर एक क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेंगे.

साथ ही यह भी कहा कि बाईपास निर्माण प्राथमिकता दी जाएगी. और इसका कार्य को तेजी से कराया जाएगा. जिससे शहर को जाम की समस्या से निजात मिल सके. इस पर जिला प्रशासन पूरी एक्टिव होकर काम करेगा.