BREAKING : जीतनराम मांझी के आवास पहुंचे तेजप्रताप यादव…

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव से पहले बिहार महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव हम पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं. तेजप्रताप, जीतनराम मांझी के पटना के 12 M स्टैंड रोड स्थित आवास पर पहुंचे हैं. वहीं खबर के अनुसार जीतनराम मांझी महागठबंधन से नाराज चल रहे हैं. तेजप्रताप यादव उनको मानने के लिए गए हैं.

आपको बता दें कि बुधवार को पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. एक ही दिन में पार्टी के दो बड़े नेताओं के इस्तीफे के बाद से बिहार महागठबंधन में घमासान की स्थिति पैदा हो गई है.

बिहार पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिनगडकरी… कई परियोजनाओं का किया शिलान्यास…

पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हम के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने भी प्रवक्ता दानिश रिजवान से हुए तू-तू मैं-मैं के बाद इस्तीफा दे दिया . पटेल के इस्तीफे से महज एक घंटे पहले ही पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने भी अपने पद और पार्टी के प्रारंभिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

रिजवान ने लगाए थे हेराफेरी के आरोप

बुधवार को पटना स्थित पार्टी कार्यालय में हम के सीनियर नेता व प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल और पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान के बीच बहस शुरू हो गई. इस दौरान रिजवान ने पटेल पर पार्टी के फंड में जमा होने वाले पैसे में हेरा-फेरी करने का आरोप लगाया और फिर पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी. इस संबंध में वृषिण पटेल ने मीडिया से कुछ भी बात करने से मना कर दिया, परन्तु घंटे भर के अंदर ही उन्होंने खुद पार्टी से इस्तिफा देने की घोषणा कर दी.

About परमबीर सिंह 1537 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*