प्रेमचंद्र मिश्रा का नीतीश सरकार पर आरोप – गांधी सेतु के मरम्मत कार्य में हो रही है धांधली

प्रेमचंद्र मिश्रा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्र ने बिहार सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. सोमवार को विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने साफ-साफ कहा कि महात्मा गांधी सेतु के मरम्मत कार्य में धांधली की जा रही है. निर्माण कार्य में नकली स्टील लगाया जा रहा है. वहीं जब एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने सवाल उठाया तो उसका ट्रांसफर कर दिया गया.

प्रेमचंद्र मिश्रा ने आगे कहा कि और तो और, जो SUPERVISION OFFICER भट्टाचार्य जी थे, उन्होंने कहा है कि दवाब में बिल को पास करना पड़ता है. ऑफिसर ने कहा है कि विभागीय सचिव अमृत लाल मीना के दवाब में इस बिल को क्लियर कर रहा हूं. यह बात SUPERVISION OFFICER ने रिटर्न में कही है.

कांग्रेस में आते बोले कीर्ति आजाद : गिरिराज सिंह ज्यादा बोलेंगे तो उनको ही भेज देंगे पाकिस्तान

एमएलसी ने कहा कि मैंने सदन में कहा कि इसकी जांच हो और उन तमाम अधिकारीयों के पत्र को सामने लाया जाए जिसने सवाल उठाए हैं. सरकार उनको सामने ला कर बात करें. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी सेतु के मरम्मत कार्य में घपलेबाजी की जा रही है. लोगों के जान-माल के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है.

वहीँ एमएलसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ कठोर शब्दों में निंदा कर रहे हैं. आज ही हमारे चार जवान शहीद हो गए. देश कि जनता चाहती है कि पाकिस्तान को सबक सिखाया जाए, तो पीएम क्यों सबक नहीं सिखा रहे. 

देखें वीडियो –

About परमबीर सिंह 1180 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*