सीवान: प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा

पीड़ित छात्र

सीवान, लाइव सिटीज : मैरवा प्रखंड क्षेत्र सेवतापुर पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय में मैंदनिया के एक शिक्षक द्वारा गुरुवार को एक चतुर्थ वर्ग के छात्र को बेरहमी से मारने का मामला प्रकाश में आया है. शिक्षक द्वारा की गई पिटाई से बेहोश हुए बालक को रेफरल अस्पताल में लाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस मामले को लेकर छात्र के पिता उमाशंकर कुशवाहा ने थाने में शिकायत भी किया है.

घटना की जानकारी होते हैं शिक्षा विभाग विद्यालय में पहुंचकर स्थिति को संभालने की कोशिश कर रहा है. बताया जाता है कि प्राथमिक विद्यालय मैंदनिया के वर्ग 4 का छात्र विनीत कुमार गणित की घंटी में शिक्षक द्वारा बताए गए सवाल को समझ नहीं पाया और गलती कर गय.  इसी गलती से आक्रोशित होकर शिक्षक ने उसे अपनी ताकत भर पिटाई की.

शिक्षक की पिटाई से छात्र कक्षा में ही बेहोश हो गया. बेहोश होने के बाद ही शिक्षक ने उस छात्र को पीटना बंद किया उसकी पिटाई की खबर अन्य छात्रों द्वारा उसके अभिभावकों से की गई.

जिसके बाद पूरा गांव शिक्षक कृष्णा प्रसाद तथा हेड मास्टर बलिराम प्रसाद को घेर लिया. शिक्षक कृष्णा प्रसाद द्वारा अमानवीय घटना को अंजाम देने को लेकर पीड़ित पक्ष ने शिक्षक को शीघ्र ही बर्खास्त करने तथा न्यायिक हिरासत में भेजने की बात कही. पुलिस से लोगों ने कहा कि उक्त शिक्षक शिक्षा देने के काबिल नहीं है.

सीवान से आशीष की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें : सीवान में मुख्यमंत्री बोले – काम करना मेरा धर्म, विकास के आधार पर वोट दें

ये भी पढ़ें : सीवान: व्यास सिंह को बीजेपी से बगावत करना पड़ा महंगा, पार्टी ने किया निष्कासित