सीवान: 26 महीनों से जेल में बंद बुजुर्ग कैदी ने तोड़ा दम, पुलिस महकमे में हड़कंप

लाइव सिटीज डेस्क: बड़ी खबर आ रही है बिहार के सीवान जिले से. जहां जेल में एक बुजुर्ग कैदी 26 महीनों से बंद था. इस कैदी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. जहां इसकी मौत हो गयी. बता दें कि इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर बुजुर्ग के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. ये घटना पुलिस प्रशासन के लिए बहुत बड़ी घटना है क्यूंकि बुजुर्ग की मौत से पुलिस पर सवाल खड़े हो गए हैं.

मिल रही जानकारी के अनुसार कैदी का नाम राम चन्द्र राम बताया जा रहा है. कैदी पिछले 26 महीनों से जेल में बंद हैं. उनकी आयु 82 साल है. बताया जा रहा है कि देर रात अचानक उनकी तबियत खराब हो गयी तो उन्हें सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.



हालांकि इलाज के दौरान कैदी की हालत और भी ज्यादा नाजुक हो गयी और उसकी मौत हो गयी. सीवान सदर अस्पताल पहुंचे एसडीएम संजीव कुमार ने बताया कि यह ये कैदी काफी उम्रदराज थे.

पिछले कई दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी. इसी दौरान जेल में इनकी तबीयत अचानक ज्यादा खराब हो गई. उसके बाद जेल प्रशासन द्वारा सीवान सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई.