‘मनसे’ को पसंद नहीं आ रहा भारतीय टेस्ट टीम में बिहारी का खेलना, पृथ्वी शॉ के परिवार को दे रहे हैं धमकी!’

prithvi-shaw
prithvi-shaw

पटना/मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम में हाल ही मे शामिल होने के बाद वेस्टइंडीज के साथ चल रहे टेस्ट मैंच में अपनी धुआँधार पारी को लेकर दुनिया भर में छा चुके मात्र 18 साल के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के परिवार को मुंबई में धमकी मिल रही है। उक्त बात कांग्रेस के राज्‍यसभा सांसद अखिलेश सिंह कही है। उन्होने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पर आरोप लगाते हुए कहा कि अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पृथ्‍वी शॉ ओर उनके परिवार को(मनसे) के नेता की ओर से प्रताड़ित किया जा रहा है.अखिलेश प्रसाद सिंह ने आरोप लगाया कि पृथ्‍वी शॉ के परिवार को फोन कर उन्हें क्रिकेट छोड़ने की धमकी दी जा रही है.

RERA Approved वीआईपी रेजीडेंसी हो चला तैयार, अभी बुकिंग पर Alto Car फ्री

क्रिकेट छोड़ने को लेकर मिल रही है धमकी

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और कांग्रेस के चुनाव अभियान समिति के चेयरमैन अखिलेश ने ये आरोप महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) पर  श्री कृष्ण जयंती समारोह के मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पृथ्वी शॉ जो बिहार के गया जिला के मानपुर के रहने वाले हैं उनके परिवार को भी मनसे के नेता प्रताड़ित कर रहे हैं.उन्होने कहा कि पृथ्वी के परिजनों को फोन कर डराया जा रहा है और उसके खिलाफ कोई भी परिवार बोलने को तैयार नहीं है. उन्होने आरोप लगाया कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी के परिवार को धमकी भरा फोन किया जा रहा है और साथ ही पृथ्‍वी शॉ को अंतरराष्ट्रीय टीम से बाहर करने की धमकी दी जा रही है.

बिहार आने पर मोदी का करेंगे विरोध

कांगेस नेता ने कहा कि पृथ्वी शॉ के परिवार के साथ इस प्रकार की प्रताड़ना को बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा। वहीं गुूजरात की घटना को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि आने वाले समय में जब भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में आएंगे तो उनका विरोध किया जाएगा. गुजरात में बिहारियों के साथ लगातार हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज भी बुलंद की जाएगी.इस दौरान उन्होने गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले को बर्दाश्त नहीं करने योग्य बताते हुए कहा कि बिहारी किसी भी कीमत पर प्रताड़ना सहने के लिए तैयार नहीं हैं.

आपको बताते चले कि भारत अंडर 19 टीम के कप्तान रहे पृथ्वी शॉ ने अपने नेतृत्व में भारत को अंडर 19 विश्वकप जिताया है। वहीं उन्हें हाल हीं में भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया गया है। वेस्टइंडिज के साथ चल रहे मैंच में उन्होने अभी तक हुए 2 मैंचो में 102 की एवरेज से कुल 207 रन बनाये है। जिनमें उनका बेस्ट स्कोर 134 रन रहा हैं।

बता दे कि पृथ्वी शॉ का पूरा परिवार मुुंबई में रहता है। वे मूल रुप से बिहार के गया के रहने वाले है।हालांकि आपको बतादे की अखिलेश के आरोपों को लेकर न तो मनसे और न ही पृथ्वी के परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*