Be Alert : शिकायत को सबूत ने स्‍ट्रांग किया, Audi Ranchi का खेला दिख रहा बहुत गंदा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्‍क : ऑडी की कार/एसयूवी आपके पास हो या फिर आपके किसी जानने वाले के पास, सतर्क-सावधान रहिए. ऑडी रांची में खेला बहुत गंदा चल रहा है. पटना के कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज हुई है. शिकायत लाखों रुपये की वसूली के बाद भी डुप्‍लीकेट ऑटो पार्ट्स लगाने की है. शिकायती ने अब सबूत को जांच टीम के सामने लाया है. सबूत भी ऐसा कि ऑडी गुड़गांव ही कह रहा है कि पहले जो ऑटो पार्ट्स लगाए गए, वे डुप्‍लीकेट थे.

लाइव सिटीज को ऑडी रांची के डर्टी गेम को प्रूफ करने वाले कई सबूत मिले हैं. इनमें मेल और तस्‍वीरें शामिल हैं. बताते चलें कि बिहार में ऑडी का कोई शोरुम नहीं है. ऐसे में, बिहार में जिनके पास भी ऑडी की गाड़ी है, वे सर्विसिंग और रिपेयरिंग करने को सबसे अधिक रांची ही भेजते हैं. ऑडी रांची का खेला पटना के पाटलिपुत्र बिल्‍डर्स की ऑडी में की गई गड़बड़ी से खुला है. इस मामले में ऑडी रांची के मैनेजिंग डायरेक्‍टर संदीप बजाज समेत कइयों को नामजद किया गया है. पुलिस मिले सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई को प्‍लान करेगी.

audi-patna12
लगाया गया है डुप्लिकेट पार्ट्स, Audi गुड़गांव का मेल

मामला ऐसा है कि पटना में ऑडी खराब होने पर ऑडी रांची के प्रतिनिधि स्‍वयं की देखरेख में रांची ले गए थे. इसके लिए 55 हजार रुपये भी लिए गए. फिर दो दिनों के बदले दो महीने बाद ऑडी डिलीवर की गई. बीच में रिपेयरिंग का कास्‍ट भी बढ़ता रहा. अंत में, 2 लाख 85 हजार रुपये लेकर ऑडी ठीक हो जाने की बात कहकर गाड़ी पटना वापस आई.

लेकिन कुछ ही दिनों बाद ऑडी फिर से पटना में खराब हो गई. ऑडी ऑनर को अब ऑडी रांची पर कुछ शक हुआ. सो, उन्‍होंने ऑडी को अब ठीक कराने को ऑडी गुड़गांव भेजा. वहां जब ऑडी को ठीक करने का काम शुरु हुआ तो पता चला कि डुप्‍लीकेट पार्ट्स लगे हैं. ये पार्ट्स वे ही थे, जोकि 2 लाख 85 हजार लेकर ऑडी रांची ने बदला था. इस बाबत ऑडी गुड़गांव ने बाजाप्‍ता मेल किया और डुप्‍लीकेट लगे ऑटो पार्ट्स की तस्‍वीरें भी भेजीं.

audi-patna13
Audi Q7 में यहां लगे थे डुप्लीकेट पार्ट्स

ऑडी गुड़गांव को पहले तो शक हुआ कि ऑडी ऑनर ने कहीं बाहर तो काम नहीं करवाया था. लेकिन ऑडी ऑनर स्‍पष्‍ट कर चुके हैं कि जो भी रिपेयरिंग का काम हुआ, वह ऑडी रांची में हुआ. पटना आते ही फिर से तुरंत ही ऑडी खराब हो गई थी. वैसे भी पटना में न तो कोई ऑडी का काम करता है और न ही स्‍पेयर पार्ट्स मिलते हैं. फिर नकली ऑटो पार्ट्स वही निकले हैं, जो ऑडी रांची ने बदला था. पटना के ऑडी ऑनर की परेशानी यह है कि उनकी ऑडी अब भी ऑडी गुड़गांव में ही बन रही है और कई लाख का बिल फिर से ऑडी रांची के कारण बन रहा है.

Big Story : लाखों का बिल, फिर भी Audi में लग रहे हैं नकली पार्ट्स, पटना में FIR

देखें मानव श्रृंखला की 10 शानदार तस्वीरें…

About Abhishek Anand 120 Articles
Abhishek Anand

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*