प्रॉपर्टी डीलर ने किराएदार से मरवाई थी खुद को गोली, फंसाने के चक्कर में फंस गए हैं बुरे

हत्या, मर्डर, crime news, khagaria news, bihar news, hindi samachar, bihar hindi samachar, ट्रिपल मर्डर

पटना : दूसरों को फंसाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते हैं. अलग-अलग तरह के हथकंडे अपनाते हैं. इनमें कुछ शातिर अपनी चालबाजी में कामयाब भी हो जाते हैं. लेकिन राजधानी में एक ऐसा अनोखा मामला आया है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. एक प्रोपर्टी डीलर अपने ही बुने जाल में फंस गया है. वो चले थे दूसरे को जेल की हवा खिलाने. लेकिन अब उनके ही जेल जाने की बारी आ गई है. ये मामला पटना के रामकृष्णा नगर थाना इलाके का है. प्रोपर्टी डीलर का नाम मिथलेश कुमार है. इन्होंने खुद को गोली मारने का प्लान बनाया था. इस कांड में मिथलेश कुमार अपने किसी दुश्मन को फंसाना चाहते थे.

बात गुरुवार के रात करीब 11 बजे की है. खुद को गोली मरवाने के लिए मिथलेश ने अपने ही किराएदार संतोष को हायर किया. उसे साफ तौर पर बता दिया गया था कि गोली शरीर के किस हिस्से में मारनी है. प्लान के तहत ही प्रोपर्टी डीलर अपने किराएदार के साथ सोरंगपुर में रामानंद हॉस्पिटल के पीछे स्थित मंदिर के पास पहुंचा. प्लान के तहत ही किराएदार संतोष ने प्रोपटी डीलर मिथलेश के बांह पर एक गोली दाग दी.

शत्रुघ्न सिन्हा को मिली वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा, गृह मंत्रालय ने बढ़ाई सिक्योरिटी
— नहीं मालूम था कि वहां लगा है कि नाइट विजन कैमरा

मंदिर में नाइट विजन कैमरा लगा है, इस बारे में न तो प्रोपर्टी डीलर को पता था और न ही उसका साथ दे रहे किराएदार संतोष को. प्लान के तहत ही मामले की जानकारी रामकृष्णा नगर थाने की पुलिस को दी गई. अपराधियों द्वारा गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने छानबीन शुरू की. जांच के दौरान मंदिर में लगे नाइट विजन कैमरे कैमरे के बारे में पता चला. जब पुलिस ने उसके वीडियो फुटेज को खंगाला तो सब कुछ आइने की तरह साफ था.

पुलिस ने जब मामले की तहकीकात शुरू कि तो पता चला कि प्रोपर्टी डीलर का किसी से जीमन के एक प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा था. इसलिए मिथलेश ने अपने विरोधी को फंसाने की साजिश रच डाली. फिलहाल वो हॉस्पिटल में एडमिट है. लेकिन सिटी एसपी ईस्ट राजेंद्र कुमार भील ने स्पष्ट कहा है कि जांच चल रही है. दोषी पाए जाने पर प्रोपर्टी डीलर के खिलाफ कार्रवाई होगी.

About Amit Jaiswal 954 Articles
पटना में क्राइम की हर खबरों पर होती है पैनी नजर

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*