भोजपुर में प्रॉपर्टी डीलर की पीट-पीटकर बदमाशों ने की हत्या, जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

लाइव सिटीज, भोजपुर : अपराधी लगातार घटना को अंजाम दे रहे हैं. इससे जिले के लोगों में दहशत का माहौल है. ताजा मामला भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जाता है कि वार्ड नंबर 8 में आज सोमवार को अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर आकाश यादव की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना वार्ड नंबर 8 की है. आकाश यादव के पार्थिव शरीर पर मारपीट और सलाखों से जलाने के कई निशान पाए गए हैं.

घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने आरा-बक्सर मार्ग को जाम कर दिया. शाहपुर हाई स्कूल के निकट शव रखकर आक्रोशित लोगों ने जमकर नारेबाजी की. जानकारी मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन और स्थानीय पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस को जाम हटवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है.

बताया जाता है कि शाहपुर में रहने वाले वार्ड नंबर-8 निवासी कमलेश यादव का पुत्र आकाश यादव जमीन का कारोबार करता था. उसके चचेरे भाई सुनील कुमार राय उर्फ मुन्ना यादव ने बताया कि वह अपने एक अन्य चचेरे भाई के साथ जमीन का कारोबार करता था. इसी को लेकर दोनों के बीच जमीन और लगभग तीन-चार लाख रुपये के लेन-देन का विवाद कुछ दिनों से चल रहा था. रविवार देर शाम वह घर से निकला तो देर रात तक घर नहीं लौटा.

आकाश के देर रात घर नहीं लौटने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और उन्होंने खोजबीन शुरू की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. आज सोमवार की सुबह जब ग्रामीण उसी रास्ते से गुजर रहे थे, तभी उसका शव गांव के ही मध्य विद्यालय के पास पड़ा मिला. इसके बाद तो इलाके में सनसनी मच गई. लोग आक्रोशित हो उठे और शव को बीच सड़क पर रखकर प्रदर्शन करने लगे. बाद में पुलिस के आश्वासन पर सड़क जाम समाप्त हुआ.