JEE- NEET परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाने को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद एवं युवा परिषद ने किया प्रदर्शन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जेईई और नीट परीक्षा को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. NEET एवं JEE परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाने के लिए जन अधिकार छात्र परिषद ने आज प्रदर्शन किया. पटना आयकर गोलम्बर पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन में उपस्थित जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष विशाल कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण की बढ़ती संख्या एवं बिहार में बाढ़ की समस्या को ध्यान में रखते हुए अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर भेजना खतरे से खाली नहीं है.



प्रदर्शन में उपस्थित छात्र परिषद के महासचिव आदित्या मिश्रा ने कहा कि देश में नेशनल डिजास्टर एक्ट लगने से यातायात के साधन बंद है. नार्मल दिनों में बसों एवं ऑटो में सख्या से ज्यादा छात्र बैठकर परीक्षा केंद्र पर पहुंचते थे, लेकिन आज जब यातायात के साधन ही बंद हैं, ऐसे में सुदूर इलाके में बसे छात्र परीक्षा केंद्र पर पहुंचने में असमर्थ होंगे एवं लॉकडाउन में सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जियां उड़ेगी.

मेडिकल सुविधाएं के अभाव वाले ग्रमीण इलाको में यदि ये संक्रमण फैला तो कोरोना के आंकड़े रोकना नामुमकिन हो जाएगा. प्रदर्शनकारी परीक्षा के होने का विरोध नहीं कर रहे थे बल्कि उसकी तिथि आगे बढ़ाने की मांग कर रहे थे. इस दौरान छात्र परिषद के नीतीश, संदीप, अनिल, आशिक, यस कुमार एवं युवा परिषद के नीतीश सिंह, आलोक सिन्हा, उत्कर्ष, ब्रजेश ,विक्की, दीपक,संदीप,आदित्या,रवि,आदि हजारों साथी उपस्थित थे.