Update Breaking : PWD इंजीनियर की बढ़ी परेशानी, 14 लाख कैश व आधा किलो सोना समेत लाखों की जमीन के कागजात जब्त

लाइव सिटीज, पटना : बिहार के पटना में पोस्टेड पथ निर्माण विभाग PWD के कार्यपालक अभियंता एक्सक्यूटिव इंजीनियर की परेशानी बढ़ गई है. वह बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं. निगरानी विभाग की तीन टीमों ने आज मंगलवार को पटना के तीन स्थानों पर स्थित आवास में छापेमारी की. इसमें 14 लाख से अधिक कैश व आधा किलो सोना समेत लाखों की जमीन के कागजात जब्त किए गए हैं.

पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता कौंतेय कुमार के सदाकत आश्रम के समीप नित्यानंद अपार्टमेंट के फ्लैट के अलावा उनके ऑफिस में भी छापेमारी की गई. पटना के गुलजारबाग डिवीजन के कार्यपालक अभियंता कौंतेय कुमार के आवास पर किए गए रेड में 14 लाख कैश के अलावा कई फ्लैट के कागजात मिले हैं. वहीं आधा किलो सोना व चांदी के गहने बरामद हुए हैं. इसके अलावा 8 बैंक पासबुक व जमीन-फ्लैट के कई डॉक्यूमेंट्स बरामद किए गए हैं. इसी तरह, बोरिंग रोड के कृष्णा अपार्टमेंट में भी एक फ्लैट का पता चला है.

दरअसल, निगरानी विभाग ने आय से अधिक मामलों में बिहार के अधिकारियों को निशाने पर लिया है. निगरानी के निशाने पर कई इंजीनियर भी हैं. इसी कड़ी में आज कार्यपालक अभियंता कौंतेय कुमार के आवासों पर छापेमारी की गई है. गौर​तलब है कि इसके पहले दरभंगा के प्रभारी अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार के आवास व कार्यालय में छापेमारी की गई थी. इसमें कुल 67 लाख रुपये मिले थे. इसमें दरभंगा स्थित आवास से 49 लाख तथा उसके वाहन से 18 लाख बरामद किए गए थे.