बीच नदी में ही हो गया विवाद, चलने लगे लात घूंसे, डूबने से एक की गई जान

sinking
sinking

मोतिहारी। जमाना कुछ ऐसा है कि कोई किसी से 19 या 20 नहीं है और यही कारण है कि लोगों के बीच कभी भी विवाद की स्थिति बन जाति है। किसी को कब कहां गुस्सा आ जाए यह कहना असंभव है, और ऐसा हीं कुछ बिहार के मोतिहारी जिले में देखने को मिला है। यहां बीच नदी में ही दो नावों पर सवार लोगों के बीच विवाद होने और मारपीट की घटना सामने आर्इ् है।दोनों गुटों में गुस्सा इतना था कि लोग बीच नदी में ही मारपीट करने लगे।वहीं इस मारपीअ में एक युवक की नदी में डूबने से मौत भी हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना मोतिहारी जिले के चकिया की है। जहां के गंडक नदी में दो नावो पर सवार लोगों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट और हाथापाई पर आ गई। इसी दौरान एक नाव असंतुलित हो गया। जिसपर सवार तीन लोंग बीच नदी में गिर गए। इस घटना में दो लोगों की कि​स्मत अच्छी थी की वह तैरकर बाहर निकल गए। लेकिन एक शख्स की जान नदी में डूबने से हो हो गई।

https://youtu.be/ykH1i4Tbp4g

एनडीआरएफ ने निकाला शव

जैसे ही घटना की सूचना प्रशासन को मिली तुरंत एनडीआरएफ की टीम को डूबे टीगंन राय की खोजबीन शुरू हो गई। घंटों खोजबीन के बाद टीम ने शव निकाला। मृतक चकबारा गांव का रहने वाले था। मृतक के परिजनों ने प्रशासन से मुआवजे की गुहार लगाई है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है किस बात को लेकर बीच नदी में मारपीट हुई थी।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*