मुलायम पर बोलीं राबड़ी – उनकी बोली का कोई मायने नहीं है, उनको कुछ याद नहीं रहता

राबड़ी देवी (आभार - NIA)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : समाजवादी पार्टी के संस्थापक और सांसद मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में बयान देकर सियासी खेमे में सनसनी मचा दी है. इस बयान पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी का बयान आया है. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव की उम्र हो गई है. उनको कुछ याद नहीं रहता, कब क्या बोल देंगे. उनकी बोली का कोई मायने नहीं रखते हैं.

वहीं बिहार के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी ने मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह जनता की नब्ज को पहचानते हैं. वे भी जानते हैं कि NDA की हवा पूरे देश में चल रही है.

बता दें कि मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को संसद में कहा कि वह चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें. PM नरेंद्र मोदी ने सभी दलों को साथ लेकर चलने का प्रयास किया. जिस वक्त मुलायम ने ये बयान दिया, वहीं यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी बैठी थी. उधर पीएम मोदी भी मुस्करा रहे थे.

यादव ने कहा, ‘प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की. हमने जब-जब किसी काम के लिए कहा तो आपने उसी वक्त ऑर्डर किया. इसलिए मैं आपका आदर करता हूं. मेरी कामना है कि जितने माननीय सदस्य हैं, दोबारा जीत कर आएं. प्रधानमंत्री जी आप फिर प्रधानमंत्री बनें.’

About परमबीर सिंह 1546 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*