सुशील मोदी पर भोजपुरी में बरसीं राबड़ी देवी, बोलीं- हाफ पैंट पहिन बिहार से भागेला तैयार रह

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार की पूर्व मु्ख्यमंत्री राबड़ी देवी ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर पलटवार किया है. राबड़ी देवी सुशील मोदी पर भोजपुरिया अंदाज में बरसते हुए कहा कि ये नौटंकी बंद कर दीजिए. कम से कम लालू की रसोई से गरीबों का तो पेट तो भर रहा है, लेकिन आपको ये सब नौटंकी लग रहा है. उन्होनें कहा कि 15 साल तो केवल बक-बक और लूट खसोट कर खाया वहीं पैसे से लंगर क्यों नहीं चला दिया. अब समय आ गया है बरसात आने वाला है, आरएसएस वाला हाफ पैंट पहन कर इस बार बिहार से भागने को तैयार हो जाइए.

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा कि ऐ सुशील जी! तूऽहे काहे न ई नौटंकी कर ले तऽआ रऽअ? कम से कम ई नौटंकी से ग़रीब के पेट भऽरऽता। 15 बरस से बकर-बकर औरी लूट-खसोट के अलावा का कईले बाऽडऽअ राजस्थानी मेवालाल? ओहि लूटऽअऽल धनऽवा से काहे न लंगर चला दे तऽरऽअ?बरसात आवता,अबरी आरएसएस वाला हाफ़पैंट पहिन बिहार से भागऽऐ ला तैयार रऽह।

राबड़ी देवी ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी के ट्वीट का जवाब दिया है. जिसमें सुशील मोदी ट्वीट कर कहा कि प्रियंका गांधी जैसे यूपी के मजदूरों की घर वापसी के लिए 1000 बसें भेज रही थीं, वैसे ही राजद लॉकडाउन के 60 दिन बाद लालू रसोइ का बोर्ड लगा कर बिहार लौटे मजदूरों को भोजन कराने का नाटक कर रहा है. राज्य सरकार ने विशेष ट्रेनों के जरिये 6 लाख से ज्यादा मजदूरों की सुरक्षित वापसी करायी, बसों से उन्हें प्रखंड मुख्यालय तक पहुंचाया और क्वरंटाइन केंद्रों में भोजन-जलपान की व्यवस्था की.