Big Breaking : राबड़ी देवी अचानक दिल्ली रवाना, लालू यादव के बिहार आने पर कही यह बात

लाइव सिटीज, पटना : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आज गुरुवार को अभी- अभी अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गईं. उनके दिल्ली जाने की खबर मिलते ही मीडिया भी आनन-फानन में पटना एयरपोर्ट पहुंच गया. राबड़ी देवी ने बिहार में होने वाली दोनों सीटों पर उपचुनाव में आरजेडी की जीत का दावा किया.

पटना एयरपोर्ट पर राबड़ी देवी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आरजेडी तारापुर और कुशेश्वर स्थान दोनों जगहों से जीतेगा. लालू यादव के बिहार आने को लेकर पत्रकारों ने सवाल किया. इस पर राबड़ी देवी ने कहा ​कि लालू यादव की तबीयत अभी पूरी तरह ठीक नहीं है. ऐसे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. तबीयत ठीक होगी, तभी वे बिहार आ सकेंगे.

दरअसल, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बिहार आने को लेकर लगातार सियासत तेज है. पिछले सप्ताह अचानक लालू तब सुर्खियों में आ गए थे, जब​ आरजेडी के भाई वीरेंद्र ने कह दिया कि लालू यादव 20 अक्टूबर को बिहार आ रहे हैं. यहां तक तारापुर व कुशेश्वर स्थान में चुनाव प्रचार करने की तारीख भी सुनिश्चित कर दी थी. लेकिन अब एक बार फिर लालू के बिहार आने पर असमंजस की स्थिति बन गई है. एक बार फिर यह क्लियर नहीं है कि लालू बिहार कब आएंगे? हालांकि आरजेडी के नेता लगातार कह रहे हैं कि लालू यादव जल्द ही बिहार आएंगे.

बता दें कि तीन दिन पहले ही राबड़ी देवी पटना आई थीं. सोमवार की शाम में वे पटना पहुंची थीं. पटना पहुंचते ही उन्होंने कहा था कि दोनों भाइयों में किसी तरह का विवाद नहीं है. बाद में मंगलवार को तेजप्रताप यादव ने शाम में राबड़ी देवी से मुलाकात की थी.