BREAKING : इस साल राबड़ी देवी नहीं करेंगी छठ, तेजप्रताप को लेकर परेशान है लालू फैमिली

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को लेकर शुक्रवार को तेजी से घटनाक्रम बदल रहे हैं. कई दिनों से मौन व गायब रहनेवाले तेजप्रताप अचानक मीडिया से बात करने के लिए सामने आ गए. उन्होंने फोन पर लाइव सिटीज से भी बात की. लेकिन अब बड़ी खबर आ रही है कि इस साल रा​बड़ी देवी छठ नहीं करेंगी.

इसकी पुष्टि करते हुए राजद विधायक व लालू यादव के नजदीकी रहे भोला यादव ने पटना में यह जानकारी मीडिया को दी. उन्होंने कहा कि राबड़ी देवी की तबीयत ठीक नहीं है. इसके कारण इस वे छठ नहीं करेंगी.

दरअसल गुरुवार को बताया गया कि राबड़ी देवी इस बार छठ करेंगी. उन्होंने पिछले साल भी छठ की थीं. जबकि, वर्ष 2014 और 2015 में उन्होंने छठ पर्व नहीं किया था. सूत्रों की मानें तो इस बाद राबड़ी देवी छठ पूजा को लेकर काफी उत्साहित थीं. घर में बहुरिया आ गई थीं. छठ पूजा की तैयारी भी चल रही थी. किंतु अब बड़ी खबर यही आ रही है कि शुक्रवार को राबड़ी देवी के छठ पूजा नहीं करने की घोषणा कर दी गई है.

BIG BREAKING : तेजप्रताप यादव बोले- ऐश्वर्या राय के मीठा-मीठा बोली में हम आनेवाले नहीं हैं

लालू परिवार के नजदीकी रहे राजद विधायक भोला यादव ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण राबड़ी देवी इस साल छठ नहीं करेंगी. वहीं उन्होंने तेजप्रताप यादव को लेकर कहा कि यह पारिवारिक संकट है, जो समय पर दूर हो जाएगा. उन्हें उम्मीद है कि तेजप्रताप जल्द घर लौट आएंगे. मीडिया के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह संकट हर घर में आता है, लेकिन आपलोग मनाइए कि यह जल्द दूर हो जाए.

आज तेजस्वी का जन्म दिन है और मां राबड़ी पथराई आंखों से तेजप्रताप के घर लौटने का कर रही इंतजार

बहरहाल तेजप्रताप को लेकर लालू परिवार टेंशन में है. सोमवार से तेजप्रताप यादव घर को छोड़े हुए हैं. वे अपनी नई नवेली पत्नी से तलाक लेना चाह रहे हैं. उन्होंने तलाक लेने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में अर्जी भी दे रखी है. वे ​फैमिली के किसी भी सदस्य की बात मानने को तैयार नहीं हैं. फिलहाल तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय राबड़ी आवास में हैं. गौरतलब है कि तेजप्रताप की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*