टिकट की आस में राबड़ी आवास के बाहर कट रही हैं रातें, बोले पूर्व जिलाध्यक्ष- आश्वासन के बाद ही जाऊंगा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार विधानसभा के चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. इसके बाद से टिकट को लेकर भी मारामारी चल रही है. राबड़ी आवास पर बड़ी संख्या में नेता टिकट को लेकर आस लगाए बैठे हैं. आरजेडी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश पहलवान भी टिकट को लेकर राबड़ी आवास के बाहर 8 दिनें से बैठे हैं.

आलम ये है कि सुरेश पहलवान अपने समर्थकों के साथ दिन-रात राबड़ी आवास के बाहर अपनी टिकट का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि सुरेश पहलवान खुद को भोजपुर के जगदीशपुर से भावी उम्मीदवार मानते हैं. सुरेश पहलवान ने कहा कि वे पिछले 25 साल से आरजेडी के काम कर रहे हैं. उन्होंने ये भी कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा थी कि वे युवाओं को टिकट देंगे.



पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश पहलवान ने कहा कि जब तक तेजस्वी यादव से टिकट का आश्वासन नहीं मिल जाता है. तब तक वे यहां से नहीं जाएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि इस बार तेजस्वी यादव को बिहार का सीएम बनाना है.

मालूम हो कि चुनाव आयोग ने जब से बिहार विधानसभा के चुनाव की तारीखों का ऐलान किया है. तब से सियासी दलों में जमकर उठापटक हो रही है. बिहार में तीन चरण में वोटिंग होने हैं. पहला चरण 28 अक्टूबर को होना है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है. जिसके बाद 10 नवंबर को वोटों की गिनती होगी.करोना काल में बिहार पहला राज्य है, जहां चुनाव हो रहा है. ऐसे में आयोग की ओर से पूरी सावधीनी बरतने की बात कही जा रही है. मतदान के दौरान लोगों को पीपीई किट, फेस शील्ड, मास्क और हैंड सैनिटाइजर रखना जरूरी है.