राधामोहन सिंह ने कह दिया – गिरिराज सिंह चुनाव लड़ेंगे ही, एक-दो दिन में हो जायेगा क्लियर

RADHA
पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह

लाइव सिटीज, पटना से देवांशु प्रभात : लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही बिहार में एनडीए सीटों के चयन और महागठबंधन सीटों के बंटवारे के साथ उम्मीदवारों के चयन पर माथापच्ची जारी है. एनडीए में बीजेपी की बात करें तो उम्मीदवारों के चयन को लेकर 3 सदस्यीय कमेटी बना दी है. इस बार बिहार में बीजेपी 17 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली है, जबकि बीते लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने 30 सीटों पर चुनाव लड़ा था और 22 सीटों पर जीत हासिल की थी. सो, इस बार 5 सांसदों का टिकट कटना तय है. लेकिन अभी यह फाइनल नहीं है कि शत्रुघ्न सिन्हा को छोड़ किस सांसद का टिकट कटेगा.

इस बीच हाल में ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को लेकर खबर आई कि बीजेपी उन्हें नवादा से चुनाव नहीं लड़ाने जा रही है. इस पर बोलते हुए गिरिराज सिंह ने बयान भी दिया था कि अगर नवादा नहीं तो कहीं नहीं. आज यानी शुक्रवार को देर शाम गो एयर की फ्लाइट से दिल्ली से पटना पहुंचे कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने गिरिराज सिंह की उम्मीदवारी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

नवादाः भाजपा से गिरिराज सिंह का टिकट कट गया, लोजपा से वीणा देवी लड़ेंगी चुनाव

वीणा देवी की दावेदारी पर बोले गिरिराज सिंह, पार्टी हाईकमान करेगी तय

पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा कि एनडीए में सीट का बंटवारा नामांकन की तारीख से पहले हो जाएगा. फिर मीडिया ने उनसे सवाल किया कि गिरिराज सिंह नवादा या फिर बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे. इस पर उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह निश्चित रूप से लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे. और कहां से लड़ेंगे इस बात की जानकारी 1-2 दिन में दे दी जाएगी. बिहार से किसी केंद्रीय मंत्री का टिकट कटने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये तो बीजेपी की संसदीय बोर्ड तय करती है.

बता दें कि नवादा सीट एलजेपी के हिस्से में जाने की चर्चा है. एलजेपी की तरफ से नवादा सीट पर मुंगेर की सांसद वीणा देवी चुनाव लड़ेंगी. वहीं मुंगेर सीट जेडीयू के खाते में जाने वाली है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*