अब राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर महापाप मामले में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर साधा निशाना

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अब बड़ा हमला बोला है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह कहानी उनकी है, जिनमें से एक आश्वासन देता है और एक सुशासन देने का वादा करता है. बता दें कि यह मामला बिहार विधानसभा से लेकर लोकसभा में भी गूंजा. वहीं पिछले दिनों विपक्ष के दबाव में नीतीश सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा कर दी.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘आश्वासन बाबू (आश्वासन देने वाले) और सुशासन बाबू (सुशासन का वादा करने वाले) की कहानी….हमने सुना कि एक निर्वाचित व्यक्ति (मोदी) ने बेटी बचाओ का महज एक नारा दिया है.’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि इनके आश्वासन पूरे नहीं होते हैं.

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दुष्कर्म मामले की एक खबर भी पोस्ट की. ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा राजग सरकार ने दिया है. वहीं नीतीश कुमार के सुशासन के नारे के कारण उन्हें अक्सर सुशासन बाबू कहा जाता है. कांग्रेस तथा अन्य विपक्षी पार्टियों ने मोदी पर ऐसे झूठे वादे करने तथा ऐसे आश्वासन देने के आरोप लगाये हैं, जो कभी पूरे नहीं किये जाते.

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका सुधार गृह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में रोज-रोज नये-नये खुलासे और आरोप लग रहे हैं. सुधार गृह में बच्चियों के साथ रेप मामले में पिछले दिनों गिरफ्तार सीपीओ रवि कुमार रौशन की पत्नी ने बिहार सरकार की मंत्री मंजू वर्मा के पति पर गंभीर आरोप लगाये. साथ ही अब इस मामले को सीबीआई ने अपने जिम्मे ले लिया है. सूत्रों की मानें तो रविवार को सीबीआई की टीम ने मुजफ्फरपुर जाकर जांच भी की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*