मधेपुरा में खूब गरजे राहुल गांधी, पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर किया हमला

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: 7 नवंबर को बिहार में तीसरे चरण का चुनाव होना है. इसको लेकर प्रचार कार्यक्रम जोरों से चल रहा है. आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मधेपुरा पहुंचे. यहां उन्होंने बिहारीगंज विधानसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी के लिए लोगों से वोट की अपील की. साथ ही एनडीए सरकार पर बड़ा हमला बोला. राहुल गांधी ने पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला.

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ को युवाओं को रोजगार देंने का वादा किया. लेकिन किसी को नहीं दिया. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. राहुल गांधी ने कहा कि नीतीश कुमार जी ने भी रोजगार देने की बात कही थी. लेकिन उन्होंने भी नहीं दिया. अब यही युवा उनकी रैली में सवाल कर रहे हैं तो नीतीश कुमार उनको पिटवा रहे हैं. 



कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि कोई कितना भी झूठ क्यों ना बोल ले. लेकिन कहीं ना कहीं से सच्चाई सामने आ ही जाती है. उन दोनों ने भी देश से कई बार झूठ बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि कुछ साल पहले रात के 8 बजे पीएम मोदी आए और बोले कि कालेधन के खिलाफ लड़ाई है. 500 और 1 हजार रुपए का नोट बंद करते हैं, लेकिन इस नोटबंदी में पूरा भारत लाइन में लगा था, लेकिन कोई कारोबारी बैंक के सामने खड़ा नहीं दिखा. उन्होंने कहा कि वह बैंक के पिछले दरवाजे से गए और सेटिंग कर लिए. आपके पैकेट से पैसा निकालकर पीएम ने उद्योगपति मित्रों को पकड़ा दिया. 

राहुल गांधी ने कहा किइस बार दहशरामें अनोखा दृश्य देखने को मिला. पहली बार पंजाब में रावण के पुतले के पीएम मोदी का पुतला दहन किया गया. उन्होंने कहा कि वहां के किसान कितने गुस्से में इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं. राहुल ने कहा कि यहां पर पानी की कोई कमी नहीं है. यहां से किसान 30 प्रतिशत मक्का का उत्पादन करते हैं, लेकिन किसानों का उचित मूल्य नहीं मिलता है.