ट्वीटर पर भी नजर आया बिहार, राहुल गांधी की जन आकांक्षा रैली और पटना कर रहा ट्रेंड

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : रविवार को बिहार कांग्रेस ने जन आकांक्षा रैली का आयोजन किया. इस रैली में खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी शामिल हुए. 28 साल बाद कांग्रेस ने बिहार में अपनी रैली की. कांग्रेस के कई बड़े नेता इसे ऐतिहासिक रैली बता रहे हैं, उनका दावा है कि गांधी मैदान पूरी तरह से भर गया था. जबकि बीजेपी इस रैली को फ्लॉप बता रही है. लेकिन जब हमने ट्वीटर पर नजर डाली तो #JanAkankshaRally के साथ-साथ पटना शहर ट्रेंड में नजर आई.

जमीन पर रैली कैसी रही, यह अलग बात है पर ट्वीटर पर जन आकांक्षा रैली की खूब चर्चा हुई है. इस वजह से #JanAkankshaRally ट्वीटर ट्रेंडिंग में दूसरे स्थान पर रही. लोगों ने इस रैली पर खूब चर्चा की. वहीं इसको लेकर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कांग्रेस की रैली को फ्लॉप बताया.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राहुल जी और तेजस्वी जी आपके फ्लॉप शो का वीडियो है पूरा 360 डिग्री का. आप दोनों मंच पर उपस्थित है और लोगों की संख्या ही नहीं है तो आकांक्षा कैसी.

राहुल का बड़ा वादा – केंद्र में बनी सरकार तो PU को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा

वहीं कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने बिहार को धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि समर्थकों ने पटना के गांधी मैदान को पूरा भर दिया.

बता दें कि राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने बिहार की जनता से कई वादे किए. उन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और कृषि के छेत्र में विकास से संबंधित कई घोषणाएं की. गांधी ने कहा कि वह देश में दूसरी हरित क्रांति लाना चाहते हैं. जिसमें मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ के साथ वह बिहार का नाम भी जोड़ना चाहते हैं.

जन आकांक्षा रैली के मंच पर तेजस्वी यादव, मीरा कुमार, मुकेश सहनी, मदन मोहन झा, शरद यादव, जीतनराम मांझी समेत महागठबंधन के कई नेता मौजूद रहें.

About परमबीर सिंह 1763 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*