भाजपा विधायक के घर प्रशासनिक टीम की छापेमारी, चुनाव में पैसे बांटने का है आरोप

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कल तीसरे चरण का चुनाव होना है. लेकिन इसी बीच मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर आ रही है. मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक और प्रत्याशी केदार गुप्ता पर चुनाव में लोगों को पैसे बांटने का आरोप लगा है. जिसके बाद प्रशासनिक टीम ने फौरन केदार गुप्ता के घर पर छापेमारी की. इस मामले में पुलिस और प्रशासनिक टीम ने आधा दर्जन से अधिक बाइक को जब्त किया है.

दरअसल शुक्रवार की सुबह मजिस्ट्रेट और टाउन डीएसपी को इस मामवे की सूचना मिली. जिसके उन्होंने अपनी टीम के साथ भाजपा विधायक केदार गुप्ता के घर पर छापेमारी की. विधायक के आवास पर प्रशासनिक टीम को देखकर पूरे इलाके में अफरा तफरी का माहौल बन गया. विधायक के आवास से कई लोग भागने लगे. बता दें कि इस छापेमारी को लीड टाउन डीएसपी राम नरेश पासवान कर रहे थे.



राम नरेश पासवान ने बताया कि विधायक के वास पर छापेमारी में कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं. उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग वहां मौजूद थे, उनलोगों से पूछताछ भी की गई. टाउन डीएसपी ने कहा कि विधायक के आवास पर कई बाइक लगे थे. लेकिन गाड़ी के मालिक नहीं होने पर सभी गाड़ियों को जब्त कर लिया गया. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले की कार्रवाई जारी है.

बता दें कि पहले और दूसरे चरण का मतदान खत्म हो गया है. तीसरे चरण का चुनाव कल होना है. हालांकि इस दौरान प्रचार-प्रसार में किसी नेता ने कोई कमी नहीं छोड़ी. सीएम नीतीश कुमार, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, जाप सुप्रीमो पप्पू यादव सहित तमाम दिग्गज नेताओं ने अपनी रैलियों में हुंकार भरते देखें गए. वहीं 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. इसके बाद ही बिहार को नया सीएम मिलने वाला है.