पटना में बोले राज बब्बर, कहा- बिहार का युवा महागठबंधन के साथ, नहीं बनेगी किसी की बात

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:  बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. इसको लेकर सभी पार्टियां प्रचार में जुट गई है. तेजस्वी यादव को सीएम बनाने के लिए कांग्रेस की ओर से नेता राज बब्बर पटना पहुंचे. यहां उन्होंने महागठबंधन के प्रत्याशियों के लिए प्रचार किया. साथ ही तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए लोगों से वोट मांगा

राज बब्बर ने कहा कि बिहार की सरकार फेल हो चुकी है. मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से बच्चों की जान चली गई. लेकिन सरकार ने कुछ नहीं किया. उन्होंने आगे कहा कि बाढ़ से लेकर चमकी बुखार तक सरकार हरकाम में विफल साबित हुई है. इस बार अब सरकार को बदलने का समय आ गया है.




कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहा कि बिहार में युवाओं का बुरा हाल हो रखा है. किसी के पास रोजगार नहीं है. लोग पलायन कर रहे हैं. लेकिन सरकार ने इस संबंध में कोई काम नहीं किया है. उनहोंने कहा कि जनता सब जान चुकी है. राज्य में इस बार महागठबंधन की सरकार बननी तय है. उन्होंने आगे कहा कि इस बार पूरा युवा राहुल गांधी के साथ है. लोगों को अब राहुल गांधी पर विश्वास है कि उनकी समस्याओं का निदान वही कर सकते हैं.

बता दें कि बिहार में तीन चरण में चुनाव होना है. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को है और तीसरे यानी आखिरी चरण का चुनाव 7 नवंबर को है. जिसके बाद 10 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. लेकिन इससे पहले बिहार में सियासत खूब तेज हो चुकी है. लगातार नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहेव हैं.