सुशांत मामले में सड़क पर उतरी राजपूत करणी सेना, पटना के NCP कार्यालय के बाहर प्रदर्शन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत आज भले ही हम सबके बीच नहीं हैं लेकिन उन्हें आज कोई भी अपने दिल से नहीं भूला पाया है. सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एक मुहीम सी चल पड़ी है. इसी कड़ी में आज राजपूत करणी सेना ने एनसीपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. इस दौरान करनी सेना ने एनसीपी कार्यालय के बाहर तोड़फोड़ भी किया.

दरअसल, महाराष्ट्र गयी बिहार पुलिस के साथ अच्छा सलूक नहीं किया गया है, जिससे लोगों में इसको लेकर बहुत आक्रोश है. प्रदर्शन के दौरान करणी सेना ने जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्भव ठाकरे औररिया चक्रवर्ती का पुतला भी फूंका.



वहीं, प्रदर्शन करने के दौरान राजपूत करनी सेना के कार्यकर्ता उग्र हो गए. और एनसीपी कार्यालय के मुख्य गेट के ऊपर पर बैनर भी तोड़ दिया.

इस मामले में करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष बीके सिंह ने आक्रोश जताया है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार कह रही है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच हो रही है. महाराष्ट्र सरकार क्या जांच करेगी, वो तो इस मामले में एफआईआर तक दर्ज नहीं पाई है. पटना पुलिस को महाराष्ट्र में कोई सहयोग नहीं किया जा रहा है. महाराष्ट्र भारत का अंग है. महाराष्ट्र शरद पवार और उद्वव ठाकरे की जागीर नहीं है. हम सीएम नीतीश कुमार से अपील करते हैं कि वो पुरे मामले में सीबीआई जांच की अनुसंशा करें.