राजू दानवीर ने की जनता से वोट की अपील, कहा- हिलसा विधानसभा क्षेत्र में करेंगे चौतरफा विकास

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जन अधिकार पार्टी के उम्‍मीदवार राजू दानवीर ने आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ताबड़तोड़ जनसंपर्क कर जनता से हिलसा के बदलाव के लिए कैंची छाप पर वोट डालने की अपील की. इस दौरान उन्‍होंने हिलसा की जनता से हिलसा विधानसभा के चौतरफा विकास के संकल्‍प को दुहराया. उन्होंने कहा कि हिलसा की जनता को यह मंथन करने की जरूरत है कि हमारा क्षेत्र भूख, स्वास्थ्य, शिक्षा, कानून व्यवस्था, प्रति व्यक्ति आय के सूचकांकों में क्‍यों पिछड़ रहा है. क्‍यों आखिर यहां रोजगार नहीं है?

राजू दानवीर ने हिलसा की जनता से अपील करते हुए कहा कि हमारी लड़ाई 30 साल बनाम 3 साल की है. अब बदलाव का समय आ गया है. आप बदलाव के लिए वोट करिये. उन्होंने कहा कि यदि आप हमें काम करने का मौका देते हैं, तो हम सदैव आपके साथ सेवक की तरह काम करेंगे.



हिलसा को हम पर्यटन क्षेत्र की श्रेणी में लाकर यहां पर्यटन को बढ़ावा देंगे, ताकि इससे रोजगार का सृजन भी हो सके. रोजगार के दूसरे अवसर भी पैदा करने का काम करेंगे. स्‍वास्‍थ्‍य, शिक्षा, सड़क आदि हमारे प्रमुखता में हैं. हम प्रत्याशी ने कहा कि इसके अलावा हम हिलसा से गरीबी को खत्‍म करने का प्रयास भी करेंगे. हम हिलसा को नए वीजन और नई सोच के साथ चौतरफा विकास के पथ पर ले जाने का करेंगे.

उन्‍होंने कहा कि यही मौका है जब हिलसा को हम सब मिलकर समृद्ध और सशक्‍त बना सकते हैं. इसके लिए आपका एक – एक वोट हिलसा के भविष्‍य को तय करेगा कि हम आगे बढ़ेंगे या पीछे जायेंगे. उन्‍होंने कहा कि हम उन नेताओं में नहीं हैं जो वोट के बाद 5 साल आपकी सुध लेने तक नहीं आते हैं. हम तो सेवक हैं और सेवा धर्म ही हमारा मकसद है. उन्होंने कहा कि चुनाव भी लड़ने का मकसद अपनी मिट्टी और अपने लोगों की सेवा करना है. अपने हिलसा को विकास की मुख्‍य धारा से जोडकर मॉडल विधान सभा बनाना मेरा लक्ष्‍य है. बस इसमें आप सबों का साथ चाहिए. इसलिए विनती है कि इस मौके को मत गवांइये और कैंची चुनाव निशान हो चुनिये.