राजू दानवीर ने सैकड़ों समर्थकों के साथ आये हुए कई जनप्रतिनिधियों को दिलायी पार्टी की सदस्ता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जन अधिकार पार्टी के नेता सह पप्पू ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने आज हिलसा विधानसभा क्षेत्र के थरथरी, कोयल विगहा में आयोजित मिलन समारोह सह कार्यकर्ता बैठक के दौरान विभिन्न दलों से आये सैकड़ों लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर कैलाश यादव, नितिश कुमार, विकास कुमार, आजमेरी कुमार, चन्द्रमौली पाण्डेय,मितु कुमार, सुबोध यादव, राजीव कुमार, राम प्रवेश यादव, मेहेन्दर प्रसाद,रविन्द्र यादव,कैलाश चन्द्र यादव, बड़ी संख्या में अपने समर्थकों को लेकर जन अधिकार पार्टी में शामिल हुए.

राजू दानवीर ने तमाम नये सदस्यों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि जन अधिकार पार्टी में आप सबों का स्वागत करता हूं. उम्मीद है आपकी उपस्थिति से हिलसा विधानसभा क्षेत्र में जन अधिकार पार्टी को और मजबूती मिलेगी. हम मिलकर यहां बदलाव की कहानी लिखेंगे. उन्होंने अपने संबोधन में बिहार की मौजूदा सरकार पर भी जम कर हमला बोला और कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश की किसान की हालत बहुत ही खराब है. थरथरी समेत पुरे हिलसा विधान सभा को विकास कार्यों से दूर रखा गया, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. बीते कई दिनों हम लगातार हिलसा विधान सभा का दौरा कर रहे हैं, जहां हमें विकास तो नहीं – विनाश जरुर दिख रहा है. हम पूछना चाहते हैं कि जब जनता मुसीबत में होती है, तब तो मुख्यमंत्री जी या फिर डबल इंजन वाली सरकार जनता के लिए तत्परता नहीं दिखाती, जो इन दिनों चुनाव के वक़्त दिखा रही है.




राजू दानवीर ने कहा कि बीते कई दिनों से किसान रोड पर हैं जो धुप में अपने शरीर को जलाकर हमलोगों के लिए आनाज उपजाते हैं आज उनकी स्थिति बहुत ही खराब है इसका जिम्मेवार सिर्फ सरकार हैं और ट्विटर पर बेरोजगार युवा रोजगार मांग रहे हैं, जिससे उन्हें 30 सालों से विमुख रखा गया है. थरथरी के कई युवा साथी आज जन अधिकार पार्टी से जुड़े हैं. सभी आज प्रदेश में रोजगार देने वाली सरकार चाहते हैं, जिसके लिए पप्पू यादव जी ने युवाओ को एक उम्दा रोड मैप दिया है. इससे युवा प्रभावित हैं और बिहार में बदलाव की कहानी लिखने के लिए जन अधिकार पार्टी से जुड़ने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि सभी अब प्रदेश में नयी सरकार चाहते हैं. इसलिए सभी जनता के बीच रहकर बिहार को विकास के मार्ग पर ले जाने वाला नेतृत्व चाहते हैं, जो सिर्फ पप्पू यादव जी के नेतृत्व में पप्पू यादव ही दे सकते हैं. जनता ने इस बात को परखा-जाना भी है, तभी आज हमारी पार्टी और हमारे नेता जनता के दिलो में बसते हैं. इस मौके पर पार्टी के रणबीर प्रसाद उर्फ बब्लू यादव, मुकेश पासवान, प्रभाकर कुमार,चन्दन विश्वकर्मा, विकास कुमार आदि पदाधिकारी भी मौजूद रहे.