राजू दानवीर ने कहा- बिहार में नौकरी देने के मामले में सरकार सबसे ज्यादा बदनाम है

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जाप नेता राजू दानवीर ने कहा कि बिहार में नौकरी देने के मामले में प्रदेश की सरकार सबसे ज्यादा बदनाम हुई है. परीक्षा से लेकर नियुक्ति तक हर जगह सरकार के भ्रष्ट मंत्री और अधिकारी दीमक की तरह मेहनती छात्र-छात्राओं का भविष्य ही चाट जाते हैं.

बड़े नौकरियों की बात तो बहुत दूर की है –  छोटी, कम वेतन वाली नौकरियों में भी यहां सेटिंग-गेटिंग चलती आई है. आंगनबाड़ी केन्द्रों की ही बात ले लीजिये. सेविकाओं को बहाली के लिए कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं. आज भी 19,614 आंगनबाड़ी सेविकाओं के पद स्वीकृति के बाद भी खाली पड़े हैं.



उन्होंने कहा कि सरकार ढंग से काम करती तो बिहार की 19,614 बहनें आज बेरोजगार ना होती. 4500 प्रति माह कमाकर अपने परिवार का सहयोग कर रही होती और 19,614  पंचायतों के वंचित बच्चों को शुरूआती शिक्षा और पौष्टिक भोजन मिल पाता. कब तक सहेगी बिहार की जनता? यही वक्त है बदलाव का. ऐसी सरकार को चुनने का, जिसके काम शब्दों-भाषणों के मोहताज ना हो.

जन अधिकार पार्टी ने माननीय पप्पू यादव जी की अध्यक्षता में सदैव जनता की तकलीफों को समझा और उसका हल निकाला गया है. आप हमें मौका देते हैं तो हम आंगनबाड़ी के सभी रिक्त पदों को भरेंगे और सेविकाओं को नियमित भी करेंगे.