बिहार में अभी चुनाव की जरूरत नहीं पहले लोगों को बचाएं : राजू दानवीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जितने विपक्षी राजनीतिक दल हैं उन्होंने अब यह कहना शुरू कर दिया है कि चुनाव समय पर नहीं होने चाहिए. ऐसे में जन अधिकार पार्टी के नेता राजू दानवीर ने कहा है कि बिहार में चुनाव कराने का यह सही वक्त नहीं है.

राजू दानवीर ने कहा कि चुनाव आयोग की तरफ से भी यह साफ कर दिया गया है कि चुनाव समय से होंगे तो ऐसे में हमारी चिंताएं बढ़ी हैं. क्योंकि हमारी पार्टी शुरू से ही लोगों उन्होंने कहा कि इस आपदा के समय में चुनाव कराने का मतलब उनके जान के साथ खेलना होगा. ऐसे में हमारी पार्टी और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव जी शुरू से कहते हैं कि जन अधिकार पार्टी फिलहाल चुनाव नहीं चाहती है.



जाप नेता ने कहा कि जो अपनी कुर्सी के लिए लोगों की जान को खतरे में डाल रहे हैं, उन्हें आने वाले समय में जनता बताएगी कि उनकी जान की परवाह ना करने वाली सरकार को अब जनता भी पसंद नहीं कर रही है. ऐसे में अभी भी हम और हमारी पार्टी कह रहे हैं कि बाढ़ और कोरोना में फंसे लोगों को पहले बचाएं तब चुनाव की चिंता करें. राजू दानवीर ने कहा कि चुनाव आयोग को भी इस पर एक बार पुनः विचार करना चाहिए,