बिहार की जनता इस बार चाहती है अलग विकल्प : राजू दानवीर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी कोरोना काल होने का बावजूद अपनी ओर से तैयारी में लगी हुई है. बिहार में मौजूदा हालात को देखते हुए जन अधिकार पार्टी के नेता राजू दानवीर ने कहा कि पक्ष और विपक्ष दोनों ही चुनाव के मुद्दे को लेकर व्यस्त है और जनता दोनों को देख रही है. सत्ता पक्ष है कि गहरी निंद्रा में सोया हुआ है. वहीं विपक्ष सिर्फ सत्ता पक्ष की नाकामियों को गिना रहा है.

राजू दानवीर ने कहा कि ऐसे में जो मैदान में उतर कर विपक्ष को करना चाहिए, वो नहीं कर रहा है. विपक्ष को थोड़ी न किसी ने रोका है मैदान में उतर कर किसी की मदद करने के लिए. राजू दानवीर ने कहा कि इस परिस्थिति में भी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव जी लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं. बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का मुआयना कर रहे हैं. रात रात भर बांध के किनारे सो रहे हैं. आम लोगों के बीच जाकर उनके दुख-सुख को जान और समझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता भी इस बार विकल्प चाहती है.



राजू दानवीर ने कहा कि बिहार की सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने मिलकर जनता के 30 साल को बर्बाद किया है. आज भी हर साल बाढ़ बिहार में आती है. ऐसे में जनता सब समझ रही है, जिसने हमें डूबते हुए छोड़ दिया. राजधानी पटना हो या फिर सीमांचल का कोई भी इलाका, बिहार की जनता सत्ता पक्ष और विपक्ष की राजनीति देख चुकी है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में परिवर्तन जरूर होगा जो विकल्प जनता के बीच जनता के लिए बना है जनता उसे ही चुनेगी.