CM फेस को लेकर बोले रामविलास पासवान – बिहार में नीतीश कुमार थे, हैं और रहेंगे

फाइल फोटो

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरम है. बिहार NDA में सीएम फेस को लेकर बवाल मचा हुआ है. भाजपा के कई नेता सीएम नीतीश कुमार को चेहरा मानने से इंकार कर रहे हैं. इसके बाद बिहार NDA की सहयोगी लोजपा ने अपना पक्ष स्पष्ट किया है. लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने साफ़ कहा कि बिहार में नीतीश कुमार थे, नीतीश कुमार हैं और नीतीश कुमार रहेंगे.

बता दें कि इससे पहले चिराग पासवान भी अपना रुख स्‍पष्‍ट कर चुके हैं. एलजेपी की राय नीतीश कुमार ही हैं. पासवान ने एक अख़बार से बात करते हुए कहा कि भाजपा की लाइन अब तक साफ है. लेकिन भविष्य में क्या होगा. इसके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते हैं.

इससे पहले केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने  JDU को लेकर इशारों ही इशारों में नाराजगी जाहिर की थी.  गिरिराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि देश हित के मुद्दे जैसे आर्टिकल-370, तीन तलाक और NRC पर साथ न मिलने पर बिहार के लोगों को तकलीफ होती है.

गौरतलब है कि बीजेपी एमएलसी संजय पासवान ने नीतीश कुमार को बिहार छोड़ने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि नीतीश माॅडल बिहार में फेल रहा है इसलिए नीतीश कुमार को बिहार से बाहर केन्द्र की राजनीति करनी चाहिए और बीजेपी नेताओं को मौका देना चाहिए.  संजय पासवान के इस बयान से बिहार एनडीए में बवाल मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें : गिरिराज सिंह की सफाई, नीतीश कुमार बिहार में NDA की तरफ़ से हैं मुख्यमंत्री

ये भी पढ़ें : अब पटना की सड़कों पर हर वक्त नहीं चलेंगे ठेले, निर्धारित हुआ समय