रामविलास पासवान का जन्मदिन आज, बेटे चिराग ने बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे पापा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का आज जन्मदिन है. जन्मदिन के मौके पर उनके बेटे और लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आधी रात को ट्वीट किया है. रामविलास पासवान के साथ अपने बचपन वाली एक तस्वीर ट्वीट करते हुए चिराग ने ‘हैप्पी बर्थडे पापा’ लिखा.

रामविलास पासवान ने पहले ही इस बात की घोषणा कर रखी है कि वह इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगे. उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी जन्मदिन नहीं मनाने का आग्रह किया है. गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों के शहीद होने के कारण उन्हें सम्मान देते हुए रामविलास पासवान ने जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है.



पटना में एलजेपी के नेता और कार्यकर्ताओं ने रामविलास पासवान के जन्म दिवस के मौके पर शहीदों के सम्मान में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया है. प्रदेश लोजपा कार्यालय में प्रधान महासचिव डॉ शाहनवाज अहमद कैफी की मौजूदगी में आज एक श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई है.

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोविड-19 महामारी और लद्दाख की गलवान घाटी में शहीद हुए जवानों के सम्मान में इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया था. राहुल गांधी का जन्म 19 जून, 1970 को हुआ था.