बेटे-भाई संग सीएम आवास पहुंचे रामविलास, गुलदस्ता देकर नीतीश कुमार ने किया स्वागत

पटना : केंद्रीय मंत्री व लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान रविवार को पटना में थे. उन्होंने पटना के एसकेएम हॉल में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने दलित आदिवासी पिछड़ा/ अतिपिछड़ा अधिकार सम्मेलन में शिरकत की. इतना ही नहीं, एसकेएम में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने ​बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. इसके पहले वे मुख्यमंत्री आवास जाकर नीतीश कुमार से मुलाकात की.

बताया जाता है कि केंद्रीय मेंत्री रामविलास पासवान के सीएम आवास पर उनके सांसद बेटे चिराग पासवान, सांसद भाई रामचंद्र पासवान व मंत्री भाई पशुपति कुमार पारस भी गये. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पासवान का गुलदस्ता देकर स्वागत किया. वे लोग काफी देर तक वहां बैठे और कई मुद्दों पर बात हुई. हालांकि बताया गया कि रामविलास पासवान की नीतीश कुमार के साथ यह औपचारिक मुलाकात थी. वैसे उम्मीद की जा रही है कि दलित मुद्दों, मुजफ्फरपुर मामला आदि पर औपचारिक बातें हुई हैं.

इसके बाद एसकेएम हॉल में आयोजित कार्यक्रम में रामविलास पासवान ने नीतीश कुमार की तारीफ की तथा कहा कि मुजफ्फरपुर मामले में नीतीश सरकार सही काम कर रही है. ऐसे में विरोधियों की यह मांग कि सीएम इस्तीफा दें, हास्यास्पद है. उन्होंने कहा कि सही दिशा में कार्रवाई की जा रही है. ऐसे में नीतीश कुमार को इस्तीफा देने की कोई जरूरत नहीं है.

बोले रामविलास पासवान : जब तक पीएम हैं नरेंद्र मोदी, तब तक दलितों को नहीं होगी कोई दिक्कत

उन्होंने मुजफ्फरपुर की घटना को शर्मसार बताया तथा विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इससे भी ज्यादा शर्म की बात यह है कि ऐसे संवेदनशील मसले पर विपक्ष के नेता जंतर-मंतर से सियासत कर रहे हैं. इसके पहले उन्होंने दलित एक्ट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की काफी प्रशंसा की.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*