हाजीपुर से रामविलास पासवान के खिलाफ दावेदारी करने को तैयार हैं पूर्व मंत्री रमई राम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे रमई राम अब शरद यादव की लोकतांत्रिक जनता दल के बिहार प्रदेश अध्यक्ष हैं. अब वे हाजीपुर से केंद्रीय मंत्री और लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के खिलाफ ताल ठोंकने की तैयारी में हैं. इसी क्रम में आज शुक्रवार को वैशाली के बिदुपुर प्रखंड में उनके लिए अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया था. इस अभिनंदन समारोह में पार्टी के नेताओं और रमई राम के समर्थकों ने हाजीपुर लोकसभा सीट पर उनकी दावेदारी को मजबूती दी.

इस मौके पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बात करते हुए रमई राम ने कहा कि उन्हें वैशाली की जनता ने यहां से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया है. स्थानीय लोगों की मांग है कि उन्हें यहां से महागठबंधन का उम्मीदवार बनाया जाए. उन्होएँ कहा कि इसके लिए उन्हें राजद प्रमुख लालू प्रसाद से भी सहमति मिल चुकी है.

शरद यादव की परेशानी बढ़ी, उनकी सांसदी जाएगी या रहेगी, 25 सितंबर को चलेगा पता

बिदुपुर में इस अभिनंदन समारोह का आयोजन लोकतांत्रिक जनता दल (युवा) के प्रदेश उपाध्यक्ष भारत रत्न ने किया था. इस दौरान काफी संख्या में स्थानीय नेता और आम लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे. कार्यक्रम में शामिल होने वालों में लोजद के प्रदेश सचिव अविनाश साईं, वैशाली जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार, जिला युवा अध्यक्ष जीतेन्द्र यादव, बिदुपुर राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष राज किशोर सिंह, पूर्व मुखिया संजीव यादव, संजय यादव, कंचन गोप  आदि लोग भी मौजूद रहे.

फतुहा के स्कूल में छात्र की मौत पर फूटा पप्पू यादव का गुस्सा, कह दिया अब नहीं छोड़ेंगे ऐसे स्कूलों को….फतुहा के स्कूल में छात्र की मौत पर फूटा पप्पू यादव का गुस्सा, कह दिया अब नहीं छोड़ेंगे ऐसे स्कूलों को…देखें वीडियो में…

बिहार से बाहर रहने वाले बिहारियों के काम की खबर, जान लीजिये वरना फिर नवंबर महीने में खूब रोइएगा…..

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*