पंचतत्व में विलीन हुए रामचंद्र पासवान, राजकीय सम्मान के साथ हुई अंतिम विदाई

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : समस्तीपुर से लोजपा सांसद और रामविलास पासवान के भाई रामचंद्र पासवान आज सोमवार को पंचतत्व में विलीन हो गए. दिवंगत रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्कार दीघा के जनार्दन घात पर किया गया. इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, जमुई सांसद चिराग पासवान समेत कई मंत्री और नेता मौजूद रहे.

रामचंद्र पासवान का पार्थिव शरीर आज सुबह पटना पहुंच गया. एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के बीच शव को लोजपा कार्यालय लाया गया. रामचंद्र पासवान का पार्थिव शरीर थोड़े देर के लिए पार्टी कार्यालय में रखा गया. पार्टी कार्यालय में लोजपा नेता और कार्यकर्ता समेत अन्य लोगों ने अंतिम दर्शन किए.

बता दें कि रामचंद्र पासवान का रविवार को नई दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया था. वे 57 वर्ष के थे. 12 जुलाई को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था. रविवार दोपहर एक बजकर 24 मिनट में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

बता दें कि रविवार को ही सीएम नीतीश कुमार ने दिवंगत रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्‍कार राजकीय सम्‍मान के साथ करने की घोषणा की थी. आज रामचंद्र पासवान का अंतिम संस्‍कार राजकीय सम्‍मान के साथ किया गया. विधानसभा स्पीकर विजय चौधरी ने अंतिम विदाई दी.

ये भी पढ़ें : जानें रामचंद्र पासवान का राजनीतिक सफर, चार बार रहे लोकसभा सांसद

ये भी पढ़ें : रामचंद्र पासवान के निधन पर बोले रामविलास – भाई के लिए बोलने का मेरे पास शब्द नहीं

About परमबीर सिंह 1771 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*