लोकसभा चुनाव में जदयू की बेतरीन सफलता पर रंजीत प्रभाकर ने आरसीपी सिंह को दी बधाई

पटना, लाइव सिटीज : 2019 के लोकसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड की बेतरीन सफलता हासिल करने पर बिहार प्रदेश नगर निकाय जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश अध्यक्ष रंजीत प्रभाकर यादव के नेतृत्व में नगर निकाय के पदाधिकारीयों ने जनता दल यू के प्रधान महासचिव एवं राज्य सभा सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह (आरसीपी सिंह) को बधाई देने के पहुँचे. जहाँ रंजीत प्रभाकर यादव ने आरसीपी सिंह को गमछा और बूके दे कर के उन्हे बधाई दिया.

इस मौके पर रंजीत प्रभाकर यादव ने कहा की लगभग 19000 किलो मीटर की सड़क यात्रा कर 120 गाँव एवं पूरे बिहार में एनडीए और जनता दल यू के कैंडिडैट के लिए प्रचार अभियान चलाया और प्रचार अभियान का विराम नालंदा लोकसभा के सिलाव जगदीशपुर गाँव में किया.

साथ ही रंजीत प्रभाकर यादव ने कहा की वंशवाद की राजनीति पर विकाश की नीति स्थापित करने वाले मुख्यमंत्री नितीश कुमार एवं जनता दल यू के प्रधान महासचिव एवं राज्य सभा सांसद रामचन्द्र प्रसाद सिंह के कुशल नेतृत्व को दर्शाया हैं .

उन्होंने कहा की नगर निकाय की पूरी टिम भी बधाई के पात्र हैं. जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अपने अपने लोकसभा क्षेत्र में एनडीए के कैंडिडैट को जिताने के लिए दिन रात एक कर दी आज उसी मेहनत का नतीजा हैं कि जदयू 16 सीट पर जीत हासिल की. इस मौके पर नितिन कुमार, चंदन यादव प्रदेश प्रवक्ता, इम्तेयाज़ कुरैशी, कीर्ति यादव सहित कई लोग उपस्थित थे.

About परमबीर सिंह 1348 Articles
राजनीति, क्राइम और खेलकूद....

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*