मोतिहारी की छात्रा के साथ मुजफ्फरपुर में बलात्कार, वहशी प्रेमी ने किया रेप, सिगरेट से दागा

प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, लाइव सिटीज : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया गया है. अपने प्रेमजाल में फंसा कर वहशी प्रेमी ने इंटर की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है. वहशी प्रेमी ने केवल इज्जत-आबरू के साथ खिलवाड़ किया, बल्कि विरोध करने पर उसके शरीर को कई जगहों पर सिगरेट से जला दिया. मोतिहारी की रहनेवाली छात्रा ने जिले के अहियापुर थाने में दुष्कर्म करने की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

दर्ज प्राथमिकी में छात्रा ने बताया है कि दुष्कर्म करने वाला युवक कांटी थानाक्षेत्र के नरसंडा निवासी निशांत कुमार है. मंगलवार की सुबह पांच बजे मोतिहारी से मामा के घर से निशांत जबरन अपने साथियाें के साथ नरसंडा गांव लाया. फिर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर बायीं हाथ पर कई जगह सिगरेट से जला दिया.

पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने धमकी दी कि केस करोगी, तो मारी जाओगी. वहीं, अहियापुर थानाध्यक्ष सोना प्रसाद सिंह ने बताया कि मामले की जांच हो रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : सीवान में किशोरी से गैंगरेप, अगवाकर लूटी अस्मत, फिर वीडियो बनाकर किया वायरल

ये भी पढ़ें : मुंगेर : चुनावी शोरगुल में गुम हुई दलित मासूम छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला

उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी वरीय अधिकारी को दी गयी है. निर्देश मिलने पर जीरो प्राथमिकी दर्ज कर छात्रा को महिला कांस्टेबल के साथ मधुबन थाना भेज दिया गया है.