राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने जारी किया प्रथम चरण के उम्मीदवारों की पहली सूची

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार विधान सभा चुनाव 2020 के प्रथम चरण के चुनाव के लिए राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है. इसमें कुल 23 उम्‍मीदवारों के नाम हैं, जिसकी घोषणा आज राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आशुतोष कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की. उन्‍होंने बताया कि पहले चरण के लिए अतरी से शैलेंद्र कुमार, सूर्यगढ़ा से पप्‍पू सिंह योगी, शाहपुर से हरेन्द्र सिंह उर्फ बुआ सिंह, तारापुर से सुशांत कुमार और शेखपुरा से दिलीप कुमार राष्ट्रीय जन जन पार्टी के उम्‍मीदवार होंगे.

अशुतोष ने आगे बताया कि‍ नवीनगर से रंजन कुमार तिवारी, गया शहर से मनोज कुमार त्रिपाठी, बक्सर से संतोष कुमार सिंह उर्फ रिंकू सिंह, हिलसा से अभय शंकर उर्फ पप्‍पू सिंह, बरबीघा से गोपाल कुमार, औराई से दीनबंधु क्रांतिकारी, कांटी से अनय राज, गायघाट से विकास कुमार, महाराजगंज से अभिषेक सिंह‍, जहानाबाद से मो. कलामुद्दीन, हथुआ से सुरेंद्र गुप्‍ता, मांझी से रवि रंजन सिंह उर्फ कुणाल सिंह, बरौली से मो. शमसाद, मढौरा से अमृतेश कुमार सिंह, सुरसंड से अनुपम कुमारी और विभूतिपुर से विजय कुमार चौधरी से राष्ट्रीय जन जन पार्टी के उम्‍मीदवार होगें.



उन्‍होंने कहा कि राष्ट्रीय जन जन पार्टी 243 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेगी और जनता को गुमरहा करने वाली पार्टियों को सबक सिखाने का काम करेगी. प्रेस कांफ्रेंस में राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता मृणाल माधव, कानूनी प्रकोष्‍ठ के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अधिवक्‍ता कौशिकेश कुमार, वरीय पदाधिकारी प्रसून कुमार उर्फ भल्‍ला जी उपस्थित थे.