राहुल गांधी ने मसूद अजहर को कहा ‘जी’, रविशंकर प्रसाद ने कहा – यह क्या हो रहा है

रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद आज यानि सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर को सम्मान देते हुए मसूद अजहर ‘जी’ कह दिया. जिसके बाद पूरे देश की राजनीति गरम हो गई है. इस बयान को लेकर राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. इसी दौरान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में यह क्या हो रहा है?

रविशंकर प्रसाद वायरल हो रहे वीडियो को ट्वीटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘पहले दिग्विजय सिंह ने ओसामा जी और हाफिज सईद साहब कहा और अब आप (राहुल गांधी) मसूद अजहर जी कह रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में यह क्या हो रहा है?’

वहीं, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने भी राहुल के इस बयान को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के मन में आतंकी मसूद अज़हर के लिए इतना सम्मान है कि वे अपने भाषण में ‘मसूद अजहर जी’ कहकर संबोधित करते हैं. इनके ही एक नेता कभी ओसामा बिन लादेन के लिए ‘ओसामा जी’ कहा करते थे. उन्होंने आगे कहा कि जब बुनियाद ही गलत है, परिणाम तो ये होगा ही!

विपक्षी नेताओं को चैनल डिबेट में जाने से रोकना चाहते हैं तेजस्वी, 24 दलों को लिखा पत्र

बताते चलें कि इस विवादित बयान के बाद राहुल गांधी सोशल मीडिया पर खासे ट्रोल हो गए. ये पहली बार नहीं है जब कांग्रेस नेताओं ने आतंकियों के नाम के आगे ‘जी’ लगाया हो.